Latest News

बुधवार, 15 नवंबर 2017

फिर वापस आएगा कानपुर का गौरव - योगी आदित्‍यनाथ

कानपुर 15 नवम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा एवं पप्‍पू यादव). योगी आदित्यनाथ बुधवार को कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में पहुंचे। यहां भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमने चुनाव का आगाज अयोध्या से किया और प्रचार के लिए आपके शहर को चुना। इस लिए मेयर समेत 108 पार्षदों को यहां से जिताकर सदन में भेजें, जिससे कानपुर अपने पुराने स्वरूप में फिर से दिखे।


योगी ने कहा कि 'देश की एक मात्र पार्टी भाजपा है जिसमें यह दम है कि जनता का पैसा जनता के विकास में खर्च कर सकती है। हम फिर से कानपुर का गौरव उसे लौटाएंगे।' सीएम ने कहा कि पिछले पंद्रह सालों से सूबे में सपा-बसपा की सरकार चल रही थीं। उनकी गलत नीतियों के चलते एशिया का मैनचेस्टर गर्त में चला गया। इंड्रस्ट्री 92 हजार करोड़ कर्ज के बोझ के चलते दब गई और इसी के चलते उनमें ताले पड गए। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने नई औद्यौगिक नीति बनाई और जिसका असर जल्द जमीन पर दिखेगा।


सीएम ने कानपुर वासियों से कहा कि मैं आपके सामने यह विश्वास दिलाता हूं कि कानपुर का गौरव फिर वापस लाया जाएगा और रोजगार की समस्या स्वतः दूर हो जाएगी। मुख्यमंत्री ने यहां के औद्योगिक स्वरूप को नष्ट करने का आरोप सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारों पर मढ़ा। उन्होंने कहा कि इन तीनों सरकारों की लूट खसोट और उद्योग व व्यापार विरोधी नीतियों की वजह से न सिर्फ कानपुर, बल्कि समूचे प्रदेश का औद्योगिक स्वरूप खत्म हो गया है। लंबे इंतजार के बाद केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकारें हैं। अब वह दौर शुरू होगा जब इस शहर का उद्योग और व्यापार फले-फूलेगा।

सीएम ने कहा कि 'मै कानपुर वासियों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि महानगर के विकास के लिए कभी पैसों की कमी नहीं होने दी जाएगी। यहां की मेयर कभी पैसे की कमी को नहीं महसूस करेंगी।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision