Latest News

रविवार, 5 नवंबर 2017

लूट का विरोध करने पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला

कानपुर 05 नवंबर 2017 (विशाल तिवारी). थाना कल्याणपुर की गुरुदेव चौकी के अंतर्गत आये दिन कई  दबंगई और लूट मारी के मामले सामने आते हैं लेकिन पुलिसिया लापरवाही के चलते इलाके में दबंगई और लूटमारी बदस्तूर जारी है। 

जानकारी के अनुसार लखनपुर हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले राजन यादव (28 वर्ष) पुत्र छंगा यादव विकलांग है और भैंस का चट्टा चलाकर अपना जीवन यापन करता है। आज राजन अपने घर पर प्लास्टर का काम करवा रहा था, तभी दोपहर के करीबन 1 बजे ग्रे कलर की कार में सवार लगभग 10 अज्ञात दबंगो ने राजन की सोने की चेन लूटने की नियत से झपट्टा मार दिया। चेन में मजबूत धागा बंधे होने की वजह से दबंग चेन लूटने में असफल रहे। जब राजन ने मोहल्‍ले में शोर मचाया तो कुपित होकर दबंगो ने राजन के पेट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसी बीच राजन के घर पर प्लास्टर का कार्य कर रहे लेबरों ने जब बीच बचाव करने की कोशिश की तो, दबंगों ने उन पर भी एक के बाद एक हमले कर दिए। मोहल्ले में दिन दहाड़े हुयी फिल्‍मी स्‍टाइल की चाकूबाजी से क्षेत्र में दहशत फ़ैल गयी।

इलाकाई लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए सभी दबंगों को दौड़ा लिया और 3 दबंगों को पकड़कर पब्लिक ने उनकी धुनाई कर दी। दबंगों के बाकी साथी भागने में कामयाब रहे। इलाकाई लोगों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी और पकड़े गये तीनों दबंगों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। कल्याणपुर थाना प्रभारी ने खुलासा टीवी को बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है। दोषी पाए जाने पर अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।  


Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision