Latest News

मंगलवार, 14 नवंबर 2017

खेतान व मंडल सहित सुब्रमण्यिम बने एडिशनल चीफ सेक्रेटरी, प्रमोशन आर्डर भी जारी

रायपुर 14 नवंबर 2017 (जावेद अख्तर). सीनियर आईएएस सीके खेतान, आरपी मंडल और बीबीआर सुब्रमण्यिम एडिशनल चीफ सेक्रटरी बन गये हैं साथ ही उनके 11 महीने की लंबी वेटिंग भी खत्म हो गयी है। डीपीसी अभी ही खत्म हुई है। प्रिंसिपल सेक्रेट्री से एडिशनल चीफ सेक्रेटरी बनाने हेतु आज  डिपार्टमेंटल प्रमोशन कमेटी की बैठक हुई जिसमें भारत सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर एनएमडीसी के चेयरमैन एन. बैजेंद्र कुमार भी शामिल हुए थे।

खेतान, मंडल और सुब्रमण्यम तीनों 87 बैच के आईएएस हैं। जनवरी से इनका प्रमोशन ड्यू था और 11 महीने से तीनों आईएएस प्रमोशन की बाट जोह रहे थे। हालांकि, जनवरी में पोस्ट भी खाली नहीं थी। मई में एन.के असवाल के रिटायर होने के बाद एक पद रिक्त हुआ था। फिलहाल, एन बैजेंद्र कुमार के डेपुटेशन पर एनएमडीसी जाने की चलते एक और पोस्ट वैकेंट है, तीसरा 30 नवंबर को खाली होगा, जब एम.के राउत रिटायर होंगे यानी पोस्ट की अब कोई दिक्कत नहीं है।
भारत सरकार से प्रमोशन के लिए औपचारिक हरी झंडी लेने के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने डीपीसी की तैयारी पूरी कर ली है। डीपीसी में भारत सरकार के एक सेक्रेट्री मेम्बर होते हैं। खेतान और मंडल को हाल के फेरबदल में फॉरेस्ट और ग्रामीण विकास विभाग मिला है। वहीं, सुब्रमण्यिम के पास गृह मंत्रालय है। तीनों के प्रमोशन के बाद समझा जाता है, विभाग यथावत रहेंगे। खेतान और मंडल की नई पोस्टिंग हाल ही में हुई है।


Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision