Latest News

सोमवार, 13 नवंबर 2017

खबर बनाने से नाराज नौबस्‍ता थाना प्रभारी ने तुड़वाया पत्रकार का कैमरा

कानपुर 13 नवम्‍बर 2017 (पप्‍पू यादव). प्रशासन के लाख प्रयासों के बाद भी शहर में महिलाओं के लिये सुरक्षित माहौल नहीं बन पा रहा है। उस पर कोढ में खाज ये कि यदि कोई पत्रकार महिला उत्‍पीड़न के किसी मामले को उजागर करने का प्रयास करता है तो पुलिस कर्मी उसके साथ अभद्रता और मारपीट करने को उतारू हो जाते हैं।


ताजा मामला नौबस्‍ता थाने का है यहां बीती रात एक शोहदे के आतंक से परेशान महिलायें अपनी व्‍यथा के निवारण हेतु थाने गयी थीं। पर आदतानुसार पुलिस वालों ने उनको टरकाने का प्रयास किया तो महिलायें हंगामा करने लगीं। सूचना पा कर जब एक सेटेलाइट चैनल के पत्रकार दीपक मिश्रा मौके पर पहुंचे और विजुवल बनाने लगे तो अपनी कलई खुलती देख थाना प्रभारी ने अपने सिपाहियों को भेज कर पत्रकार का कैमरा तुड़वा दिया। यही नहीं सिपाहियों ने पत्रकार को बिना वजह विजुवल बनाने से रोका, गाली गलौज की और धक्‍का मुक्‍की भी की। 

थाना प्रभारी के इस नादिरशाही व्‍यवहार से व्‍यथित पत्रकार ने एडीजी कानपुर जोन से न्‍याय की गुहार लगाई है। विचारणीय है कि जब योगी की न्‍यायप्रीय पुलिस पत्रकारों के साथ एैसा निन्‍दनीय व्‍यवहार कर सकती है तो आप खुद ही समझ लीजिये कि आम आदमी के साथ थाने में क्‍या होता होगा।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision