Latest News

गुरुवार, 16 नवंबर 2017

कानपुर प्रेस क्लब ने किया मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन

कानपुर 16 नवम्बर 2017. नवीन मार्केट शिक्षक पार्क में कानपुर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित मतदाता जागरूकता गोष्ठी में आज जिलाधिकारी सुरेन्‍द्र सिंह ने कहा कि आगामी 22 नवम्बर को होने वाले नगर निकाय के चुनाव में मतदान में सबसे पहले अपने मत का प्रयोग करने वाले मतदाता को जिला प्रशासन की ओर से प्रमाणपत्र दिया जायेगा। 


जिलाधिकारी ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग मतदान करें इसके लिए बच्चों को चाहिए कि वे अपने माता-पिता से मतदान संकल्प पत्र भरवाएं, ताकि उन्हेें अपने जिम्मेदारी का एहसास हो सके। मौके पर एसएसपी अखिलेश कुमार ने कहा कि मतदान ढंग से सम्पन्न कराने के लिए शहर में पर्याप्त फोर्स है। मतदाता भयमुक्त होकर मतदान करें। वाहनों की कोई चेकिंग नहीं होगी। 

एसएसपी ने कहा कि बुजुर्ग व दिव्‍यांग मतदाता को लोग अपनी मदद से मतदान स्थल पर बे रोक-टोक के ले जा सकते हैं। संगोष्ठी में उधम सिंह नगर के  डी.एम अरसद इकबाल ने भी भय मुक्त होकर मतदान करने को कहा। संगोष्ठी में प्रेसक्लब के संरक्षक सरस बाजपेयी, अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, एम.ए जामी, सतीन्द्र बाजपेयी, कुशाग्र पाण्डेय, मो0 इरफान, डा0 हर नारायण मिश्रा, नीरज अवस्थी, सुनील साहू, अभिलाष बाजपेयी, मनोज यादव, लालू चौहान, दीपक सिंह, राहुल बाजपेयी, अमित यादव, मोहित वर्मा, हनुमंत सिंह, चंदन जायसवाल, मनोज चौरसिया आदि  पत्रकार उपस्थित रहे।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision