Latest News

रविवार, 5 नवंबर 2017

‘डांस कानपुर डांस’ प्रतियोगिता का ग्राण्ड फिनाले सम्‍पन्‍न

कानपुर 05 नवम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा). रजत श्री फाउन्‍डेशन के तत्‍वाधान में करायी जा रही ‘डांस कानपुर डांस’ हुनर ही विनर प्रतियोगिता का ग्राण्ड फिनाले शनिवार को लाजपत भवन मोतीझील में आयोजित किया गया। प्रतियोगिता में कलाकारों ने बेहतरीन डान्‍स करके सबका दिल जीत लिया। मुम्बई से आई अभिनेत्री अमीषा पटेल ने मंच पर अपने जलवे बिखेर कर सबको मंत्रमुग्‍ध कर दिया।



जानकारी के अनुसार सेमी फिनाले से चुन कर आये 51 प्रतिभागियों ने आज की प्रतियोगिता मेें भाग लिया। ग्राण्‍ड फिनाले में सोलो डान्‍स के लिये 19, ड्यूट डांस के लिये 8 और ग्रुप के लिये 8 प्रतिभागियों का चयन किया गया था। प्रतिभागियों की प्रथम द्वितीय तृतिया तीनों श्रेणीयों को क्रमशः 15000, 10000 एवं 5000 की नगद पुरस्कार प्रदान किया गया। ग्राण्ड फिनाले में हजारों अतिथियों ने प्रतिभागियों के हुनर को देखकर ज़ोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।

जूनियर सोलो  डांस प्रतियोगिता में वरलीन कौर भाटिया, सीनियर सोलो  डांस प्रतियोगिता में स्‍वास्तिक शर्मा और ग्रुप डांस प्रतियोगिता सैन्‍डी डांस ग्रुप को विजेता घोषित किया गया। प्रसिद्ध बालीवुड कोरियोग्राफर प्रिया कुमारी ने प्रतियोगिता में जज की भूमिका निभाई। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिये मुम्बई से आई अभिनेत्री अमीषा पटेल ने मंच पर अपने जलवे बिखेर कर सबको मंत्रमुग्‍ध कर दिया। दिल्ली से आई हुई सुप्रसिद्ध एंकर नेहा तिवारी, कानपुर की रीटा वर्मा एवं आशीष श्रीवास्तव ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से समिति के अध्यक्ष अरविंद सिंह, दीप्ति सिंह, कोमल गौतम, अनीता सिंह, नेहा जयसवाल एवं अनीता शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे।


Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision