Latest News

रविवार, 15 अक्तूबर 2017

कानपुर में आईरा के जिलाध्यक्ष पर हमला, पूरे प्रदेश में आईरा टीम हाई अलर्ट पर


कानपुर 14 अक्‍टूबर 2017. बर्रा थाना क्षेत्र में आज आल इंडियन रिपोर्टर्स एसोसिएशन (आईरा) के जिलाध्यक्ष एवं हिन्‍दी दैनिक समाचार पत्र खबरदार शहरी के वरिष्ठ पत्रकार श्री आशीष त्रिपाठी पर एक इलाकाई बदमाश ने अचानक हमला कर उनको घायल कर दिया। श्री आशीष त्रिपाठी गीता नगर स्थित आईरा मुख्यालय से जरूरी मीटिंग अटेंड कर के घर जा रहे थे।


जानकारी के अनूसार आशीष जी अभी अपनी गली के नुक्कड पर पहुंचे ही थे की क्षेत्र का दबंग सर्वेश शर्मा उन्‍हें देखते ही भद्दी भद्दी गालियाँ बकते हुऐ उन पर टूट पडा। परिस्थिति से अनजान आशीष त्रिपाठी को संभलने तक का मौका नहीं मिला और उक्त दबंग उन्‍हें घायल कर उनकी सोने की चेन और जेब में पडे 3200 रूपये लूट कर फरार हो गया। सूचना सोशल मीडिया के माध्‍यम से आग की तरह कानपुर से लेकर पूरे प्रदेश तक के पत्रकारों में फैल गयी। कानपुर के सैकडों पत्रकार आईरा के प्रदेश महासचिव श्री अविनाश श्रीवास्‍तव के नेतृत्व में बर्रा थाने पर पहुंच गए। जहाँ अभियुक्त के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई। 

वहीं लखनऊ में आईरा प्रदेश टीम को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया तथा लखनऊ आईरा से जुडे सभी पत्रकार बराबर स्थिति पर नजर बनाए रहे। लखनऊ में आईरा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष ए.एस खान ने कानपुर पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि 24 घंटे के अन्दर यदि‍ पत्रकार आशीष त्रिपाठी पर हमला करने वाले बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई तो लखनऊ में आयोजित होने वाली सरकार की प्रेस कांफ्रेंसों का न केवल बहिष्कार किया जायेगा बल्कि मुखमंत्री आवास पर पत्रकार धरना देने को विवश होंगे जिसकी पूरी जिम्मेदारी बर्रा थाना प्रभारी सहित कानपुर प्रशासन की होगी।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision