Latest News

शुक्रवार, 20 अक्तूबर 2017

कल्‍यानपुर के सनी अस्पताल में डाक्‍टरों की लापरवाही से हुयी युवक की मौत

कानपुर 20 Oct 2017 (सूरज वर्मा एवं विशाल तिवारी). कल्यानपुर थाना क्षेत्र के मसवानपुर इलाके में एक अस्पताल में उपचार में हुई लापरवाही से आज एक घर का चिराग बुझ गया। मौत पर गुस्साये परिजनों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने शव को रोड पर रख सड़क जाम करने का भी प्रयास किया, मौके पर भारी पुलिस बल और पैरामिलिट्री ने पहुँच कर मामले को शांत कराया।

जानकारी के अनुसार कल्‍यानपुर के सनी अस्पताल में आज पवन उम्र 18 वर्ष  की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत  हो गई . पवन के पिता गुजरात में राजमिस्त्री हैं, घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण पवन नौकरी के साथ-साथ पढ़ाई भी कर रहा था. घर में 2 बहनों के बीच पवन अकेला भाई था . पवन दीपावली की छुट्टी पर कल्यानपुर में अपने जीजा के घर पर घूमने आया था। जहाँ बीती रात 2:30 बजे उसे बहुत ज्यादा दस्त आने लगे। पवन के जीजा ने पवन को नजदीक के सनी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया।

एडमिट करवाते वक़्त अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों द्वारा 62 हजार रुपये की मांग की गई। परिजनों ने पैसों का बंदोबस्त कर पैसे जमा करवाये । वहां आज शाम युवक की मौत हो गयी। परिजनों का आरोप है कि शाम करीब 4:30 बजे डाक्टरों ने मृत युवक की बॉडी को यह कहते हुये बाहर निकाल दिया कि इनकी हालात बहुत नाजुक है, इनको कहीं और ले जाइये। ये कहते हुये जब सभी डॉक्टरों ने अंदर जाते वक्त गेट में ताला डाल लिया तब परिजनों को शक हुआ और युवक की नब्ज देखने पर मृत पाया। परिजनों ने आरोप लगाया कि डाक्‍टरों की लापरवाही की वजह से युवक की मौत हुई है। युवक की अचानक मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision