Latest News

शनिवार, 28 अक्तूबर 2017

बहराइच - पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश जख्मी, दूसरा फरार

बहराइच 28 अक्‍टूबर 2017. शुक्रवार देर शाम बौंडी थाना क्षेत्र के कोदही गांव स्थित नहर के किनारे पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में बदमाश पुलिस की गोली में घायल हो गया। पकड़ा गया बदमाश सीतापुर जिले का रहने वाला है। घायलावस्था में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से 315 बोर का तमंचा बरामद हुआ है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार थाना बौंडी के थाना अध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह सेमगड़हा चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। लगभग 6:30 बजे एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए जो संदिग्ध लग रहे थे, जिन्हें रोकने पर वह रुके नहीं और आगे बढ़ गए।  पीछा करने पर पुलिस टीम पर पीछे बैठे व्यक्ति ने फायर कर दिया। थानाध्यक्ष पर फायर के जवाब में पुलिस टीम की तरफ से गोली चलाई गई जो पीछे बैठे व्यक्ति के पैर में लगी जिससे दोनों मोटरसाइकिल सहित गिर गए, परंतु मोटर साइकिल चलाने वाला व्यक्ति भागने में सफल रहा। पुलिस की गोली जिसके पैर में लगी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उसको लेकर थाना बौंडी पहुंची जहां पर पूछताछ में घायल व्यक्ति ने अपना नाम राजकुमार पुत्र छोटेलाल बताया और अपने साथी का नाम गोविंद बताया। दोनों आदिशाहपुर तंबौर थाना सीतापुर के निवासी हैं। पुलिस ने राजकुमार के कब्जे से 315 बोर का तमंचा, दो जिंदा कारतूस और तीन फायर किए हुए खोखे बरामद किए। थाना अध्यक्ष जितेंद्र बहादुर सिंह के हवाले से बताया गया कि दोनों लूटपाट के इरादे से यहां आए थे और जैतापुर जा रहे थे। घायल को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए ले जाया गया है।

पूछताछ में पुलिस को और रहस्य और राज खुलने की संभावना है। चहलारी घाट का पुल निर्माण होने से सीतापुर और बहराइच के पश्चिमी क्षेत्र की दूरी लगभग ना के बराबर हो गई है। सीतापुर के बदमाशों द्वारा क्षेत्र में कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है जो बदस्तूर जारी भी है। एक तरफ जहाँ पुल निर्माण होने से सीतापुर और बहराइच की लम्बी दूरी में कमी आई है और सीतापुर तथा बहराइच के संबंधों की मिठास बढ़ी है, वहीँ दूसरी तरफ लूट , डकैती तथा हत्या में इजाफा भी हुआ है |

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision