Latest News

मंगलवार, 3 अक्तूबर 2017

रावतपुर विवाद - भरत मिलाप पर संशय कायम, स्थिति फिलहाल कंट्रोल में

कानपुर 03 OCT 2017. जिला प्रशासन की मुस्तैदी के बाद मंगलवार को रावतपुर गांव के लोग घरों से बाहर निकले। जिला प्रशासन की टीम ने आज सभी लोगों से मार्केट खोलने की अपील की, जिसके बाद सभी लोगों ने सुबह से ही अपनी-अपनी दुकानें खोल दी फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है। प्रशासन अभी भी किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहता, हर तरफ पुलिसवाले मुस्तैदी से तैनात हैं।
 
रामलला मन्दिर में भरत मिलाप के कार्यक्रम को लेकर अभी भी स्थिति साफ नहीं हुई है। बताते चलें कि रविवार को हुई हिंसा में पुलिस ने जमकर लोगों पर लाठीचार्ज किया था, उसमें भरत मिलाप के किरदारों का रोल अदा करने वालों पर भी लाठियां बरसाई गयी थीं। जिसके बाद कमेटी के लोगों ने रावतपुर गांव में भरत मिलाप का कार्यक्रम न करने का फैसला किया था। उनकी मांग है कि जिन पुलिस कर्मियों ने हम पर लाठियां बरसाईं उन पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर जब तक कार्यवाई नहीं होगी, तब तक भरत मिलाप नहीं होगा। 
 
आज डीएम सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रावतपुर गांव में किसी प्रकार की अब कोई परेशानी नहीं है, यहां अब शांति है। सभी लोगों से मार्केट खोलने के लिए कह दिया गया है। उन्होंने बताया कि यहां होने वाले भरत मिलाप का कार्यक्रम अब 4 अक्टूबर को किया जाएगा। वहीं रामलीला कमेटी के लोगों का कहना है कि जब तक उन पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर कार्यवाई नहीं होगी, भरत मिलाप नहीं होगा। फिलहाल मार्केट आंशिक रूप से खुल चुकी है। लेकिन प्रशासन अभी भी किसी प्रकार का रिस्क नहीं लेना चाहता, हर तरफ मुस्तैदी से पुलिसवाले डेरा जमाए हुए हैं।


Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision