Latest News

मंगलवार, 3 अक्तूबर 2017

शाहजहांपुर - रिलायंस टॉवर के सुरक्षा गार्ड को बदमाश ने मारी गोली

शाहजहांपुर 03 अक्‍टूबर 2017. बेखौफ बदमाश ने बीती रात आरसी मिशन थाना क्षेत्र के सरांय खास स्थित रिलाइंस टॉवर पर तैनात सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर घायल कर दिया। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तथा आरोपी के खिलाफ जान से मारने का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार आरसी मिशन थाना क्षेत्र के सीतापुर रोड़ सरॉय खास स्थित रिलाइंस टॉवर पर तैनात सुरक्षा गार्ड मुनीश कुमार निवासी मदनपुर थाना कलांन को बीती रात लगभग 12 बजे बदमाश ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल मुनीश के पिता ने थाने पर दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा रिलाइंस टॉवर में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है और सोमवार की रात को लगभग 11 बजे बिजली चली गई थी। 

मुनीश जब टॉवर रूम के बाहर निकलकर जनरेटर चलाने आया था। जब उसने टार्च जलाई तो जनरेटर के पीछे बैठे गिरधारी उर्फ मुन्ना ने तमंचे से फायर कर दिया, जो मुनीश के पेट में लग गया। गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य लोग आ गए। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर गिरधारी झाड़ियों की ओर भाग गया। गोली लगने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया तथा गिरधारी के खिलाफ जान से मारने का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision