Latest News

मंगलवार, 5 सितंबर 2017

लखनऊ मेट्रो का एेतिहासिक उद्धाटन समारोह सम्‍पन्न

लखनऊ 05 सितम्‍बर 2017. बहुप्रतिक्षित तथा लखनऊ वासियों के लिए गर्व की प्रतीक लखनऊ मेट्रो का आज विधि‍वत उद्धाटन संपन्न हुआ। गृहमंत्री राजनाथ सिंह, राजपाल रामनाइक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा मेट्रोमैन श्रीधरन ने एक साथ मेट्रो का बटन दबाकर उद्धाटन किया।


इससे पहले लखनऊ के ट्रान्सपोर्ट नगर में भव्य समारोह आयोजित किया गया जिसमे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, मुखयमंत्री योगी आदित्यनाथ, राजपाल रामनाइक तथा मेट्रोमैन श्रीधरन ने उपस्थित जन समूह के बीच अपने अपने विचार रखे तथा लखनऊ मेट्रो को लखनऊ के विकास के लिए मील का पत्थर बताया। इस अवसर पर लखनऊ वासियों का उत्साह एवं जोश देखते बनता था। कार्यक्रम के समापन के बाद सभी मुख्य अतिथियों ने पत्रकारों एव विशिष्ट अतिथियों के साथ ट्रान्सपोर्ट नगर मेट्रो स्टेशन से चारबाग मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो में सफर किया।

आम जनता के लिए 6 सितंबर से मेट्रो में सफर की सुविधा उपलब्ध होगी -
इस इतिहासिक अवसर पर टीम "आईरा" लखनऊ ने भी बढ-चढ कर हिस्सा लिया। आइरा के लखनऊ नगर अध्यक्ष मोहम्मद जाहिद अख्‍तर के नेतृत्व में शाहनवाज खान, ए.एस खान तथा आरिफ शीशमहली एडवोकेट ने पूरे कार्यक्रम की शुरू से लेकर अंत तक की विशेष कवरेज खुलासा टीवी के लिए की। जाहिद अख्‍तर तथा शाहनवाज खान ने पूरी कवरेज का जिम्मा संभाला तो वहीं लखनऊ वार रूम में ए.एस खान तथा मुजफ्फरनगर नगर में आरिफ शीशमहली एडवोकेट ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पूरे कार्यक्रम की पल पल की अपडेट प्रसारित कर उत्‍तम कार्यशैली प्रदर्शित की।


 

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision