Latest News

शुक्रवार, 8 सितंबर 2017

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लाखों फालोअरों ने किया ब्लाक

लखनऊ 08 सितम्‍बर 2017 (ए.एस खान). प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को लाखों लोगों ने सोशल मीडिया पर ब्लाक कर दिया है।  सोशल मीडिया के जरिए क्रांतिकारी तथा आक्रामक प्रचार अभियान चला कर विलेन से हीरो बनने वाले, पप्पू आदी ट्रेन्ड सोशल नेटवर्किंग साइट पर चला कर विरोधियों को पस्त करने वाले, डिजिटल इंडिया का नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोगों का गुस्सा भी सोशल मीडिया पर झेल रहे हैं।


बेंगलुरू में पत्रकार गौरी लंकेश की मौत के बाद निखिल दधीचि नाम के एक व्यक्ति ने महिला पत्रकार को कुतिया लिखा था। ट्विटर पर कुतिया लिखने वाले इस व्यक्ति को प्रधानमंत्री मोदी फॉलो करते हैं इसके अलावा कई भाजपा सांसद भी इस व्यक्ति को फॉलो करते हैँ। सोशल मीडिया पर लोग इस बात को लेकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं कि कैसे एक देश का प्रधानमंत्री ऐसी गिरी हुई सोच रखने वाले व्यक्ति को फॉलो करता है। 125 करोड़ आबादी वाला मुल्क और अरबों की जनसंख्या वाली दुनिया में भारत देश का प्रधानमंत्री कुल 1779 लोगों को ट्विटर पर फॉलो करता है जिसमें एक व्यक्ति यह भी है जो महिलाओं की मौत पर कुतिया लिखता है, अपशब्द लिखता है, गालियां लिखता है।

डिजिटल इंडिया के ज़माने में लोग प्रधानमंत्री से जवाब भी ट्विटर और फेसबुक पर मांग रहे हैं। क्यों ऐसे लोगों को प्रधानमंत्री फॉलो करते हैं ? और कब प्रधानमंत्री इस घटिया व्यक्ति को जो महिलाओं के प्रति इतनी गंदी सोच रखता हो अनफॉलो करेंगे ? ऐसे तमाम सवाल हैं जिनका जवाब डिजिटल इंडिया वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लोग मांग रहे हैं। प्रधानमंत्री अभी विदेशी दौरे पर हैं लेकिन ट्विटर पर लोग गुस्सा जाहिर करने लगे हैं। लोगों ने ट्विटर पर #BlockNarendraModi ट्रेंड चला दिया है। लोगों में गुस्सा निखिल दधीचि के महिला पत्रकार को कुतिया लिखने को लेकर है।



Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision