Latest News

सोमवार, 25 सितंबर 2017

डिप्टी सीएमओ के दहेज लोभी बेटे ने किया पत्नी को जान से मारने का प्रयास

कानपुर 25 सितम्‍बर 2017 (सूरज वर्मा एवं विशाल तिवारी). मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक पति ने शादी के बाद दहेज़ की मांग को लेकर अपनी पत्नी को जान से मारने का प्रयास किया. ये सज्‍जन रिटायर्ड डिप्टी सीएमओ के बेटे हैं जो की खुद भी फार्मासिस्ट का कोर्स कर रहे हैं । पर इनको अपनी कमाई पर नहीं, दहेज के आसरे जीवन यापन करने का शौक है


जानकारी के अनुसार इटावा के अजीत नगर फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी रविंद्र कुमार की बेटी सोनी उम्र (25 ) की शादी 28 अप्रैल 2015 को कानपुर निवासी रिटायर्ड डिप्टी सीएमओ रघुवीर सिंह के बेटे अंकित सिंह से हुई थी। शादी में अंकित के पिता की मांग के अनुसार सोनी के पि‍ता ने 18 लाख रुपये दिये थे। शादी के बाद अंकित के पिता ने 10 लाख रुपये की अतिरिक्त मांग रखी, जिसको सोनी के घर वालों ने इतनी बड़ी रकम देने से मना कर दिया। जिसके चलते शादी के बाद से ही अंकित ने अपनी पत्नी सोनी को मारना पीटना व प्रताड़ित करना चालू कर दिया। धीरे धीरे बात इतनी बढ़ गयी की 23 अगस्‍त 2017 को अंकित ने सोनी पर सुबह के १० बजे अपनी माँ नीता सिंह के साथ मिलकर चाकू से हमला करते हुए उसे जलती हुई गैस पर धक्का दे दिया। जिससे सोनी को काफी गंभीर चोटें आयीं और उसके हाथ व पैर जल गए। सोनी ने अपनी जान बचाते हुए वहां से भागकर 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस अंकित व सोनी को थाने ले आयी। सोनी ने अपने घर वालों को सूचना दी तो सोनी के पिता भी थाने पहुँच गए। जिसके बाद अंकित ने थाना प्रभारी कल्याणपुर के सामने लिखित माफ़ी मांगकर अपनी गलती स्वीकार की और सोनी को अपने साथ अपने घर ले गया।

पर बात यहीं पर खत्म नहीं हुई, अंकित को सबके सामने माफ़ी मांगना ख़राब लगा और उसने दिनांक 23 सितम्‍बर 2017 को दोबारा अपने परिवार वालों के साथ मिलकर सोनी को बुरी तरह से मारा पीटा और दोबारा उसे जलाने का प्रयास किया और असफल रहने पर दूसरे दिन सोनी को घर से बाहर निकल दिया और बोला की जाओ जो करना है कर लो हम लोग निपट लेंगे। तुमने और तुम्हारे घरवालों ने अगर बात ज्यादा बढाने की कोशिश की तो तुम्हारे घर में दिया जलाने वाला कोई जिन्दा नहीं बचेगा। मजबूर हो कर सोनी के पि‍ता रविंद्र कुमार ने कल्याणपुर थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है, थाना प्रभारी वीरेंद्र प्रताप सिंह ने खुलासा टीवी को बताया की मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है.

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision