Latest News

बुधवार, 6 सितंबर 2017

डीपीएस कल्‍यानपुर की स्कूल बस ने छात्र को रौंदा, मौत

कानपुर 06 सितम्‍बर 2017 (विशाल तिवारी). कानपुर के कल्याणपुर में आज दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस ने दो छात्रों को टक्कर मार दी। जिससे एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। कल्याणपुर थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि ड्राइवर महावीर को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।


जानकारी के अनुसार दोपहर बाद केस्को में कार्यरत मंधना निवासी राजीव शुक्ला का लड़का अभय शुक्ला गौरव मेमोरियल स्कूल का 12वीं का छात्र  है। वो अपने दोस्त के साथ स्कूटी से छुट्टी होने के बाद घर को जा रहा था। स्कूटी के स्कूल के सामने आते ही स्कूल से निकल रही बस ने उसे टक्कर मार दी। जिससे अभय की मौके पर ही मौत हो गई और उसका दूसरा साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। चश्मदीदों ने बताया कि छात्र करीबन आधे घंटे तक रोड पर तड़पता रहा। कुछ छात्रों ने यह भी बताया कि स्कूल के प्रधानाचार्य ने ड्राइवर को मौके से भगा दिया जिसके बाद गौरव मेमोरियल के छात्रों ने दिल्ली पब्लिक स्कूल के अंदर घुसकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। कल्याणपुर सी०ओ० रजनीश वर्मा ने छात्रों को शांत कराने की काफी कोशिश की। बाद में छात्रों के उग्र होने पर पुलिस ने लाठियां पटककर उपद्रवी छात्रों को खदेड़ा, जब माहौल कुछ शांत हुआ।

पुलिस शव को कल्याणपुर थाने ले आई। थाने में अभय के पिता राजीव शुक्ला का रो-रो कर बुरा हाल था और माँ रोते हुए बार-बार जमीन पर गिर जा रही थी। पुलिस ने शव को अपनी जीप में रखकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कल्याणपुर थानाध्यक्ष वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि ड्राइवर महावीर को गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।


 

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision