Latest News

बुधवार, 6 सितंबर 2017

बाइक की टक्कर से स्कूली बालक की मौत

अल्हागंज 06 सितम्बर 2017. कोयला ज्ञानपुर-अल्हागंज हाईवे पर बाइक की टक्कर से आज एक पाँच वर्षीय स्कूली बालक की मौत हो गई। बाइक सहित चालक मौके से भागने मे कामयाब रहा। मृतक के पिता रामदासपाल की तहरीर पर अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को करीब 3 बजे कोयला निवासी  रामदासपाल का छोटा पुत्र पाँच वर्षीय गोपीचन्द्र उर्फ़ उपेन्द्र ने घर जाने के लिए सड़क पार करने की कोशिश की इसी दौरान अल्हागंज की तरफ़ से जा रही बाइक ने उसके टक्कर मार दी। जिससे बालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसी हडबडाहट में बाइक चालक का भी संतुलन भी  बिगड़ गया जिससे उसकी एक पैर की चप्पल भी मौके पर छूट गई। लेकिन बाइक सहित चालक मौके से भागने मे कामयाब रहा। 

मृतक उपेन्द्र गांव के ही प्राथमिक विद्यालय की कक्षा 1 का छात्र था। अपने पुत्र का शव  देखकर उसके माता पिता का रो-रो कर बुरा हाल था। वही उसका बडा भाई देवेन्द्र उम्र 8 वर्ष भी  अपने छोटे भाई के शव को देखकर पछाडे खा-खा कर गिर रहा था। रामदासपाल के दो ही पुत्र थे जिसमें छोटे पुत्र की बाइक की टक्कर से मौत हो गई। रामदासपाल की तहरीर पर अज्ञात बाइक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
ग्रामीणों ने की स्पीड ब्रेकर बनवाने की माँग -
सड़क दुर्घटना स्थल पर एकत्र ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से स्पीड ब्रेकर बनवाने की माँग की है। ग्रामीणों का कहना है कि हाईवे पर भारी वाहनों का अधिक आवागमन होने से आऐ दिन दुर्घटनाए होती रहती है। इसलिये गांव के सामने स्पीड ब्रेकर बनवाना आवश्यक है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision