Latest News

मंगलवार, 19 सितंबर 2017

अज्ञात वाहन से कुचल कर युवक की मौत, सात माह पूर्व हुई थी शादी

अल्हागंज 18 सितम्बर 2017. हुल्लापुर -हरदोई मार्ग पर सेंढा पुलिया के पास अज्ञात वाहन से कुचल कर एक ट्रेक्टर ट्राली सवार ग्रामीण की मौत हो गई। अज्ञात वाहन मौके से भागने में कामयाब रहा। दूसरी तरफ़ मृतक के बड़े भाई के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर मे आरोप लगाते हुए बताया कि वो अपने छोटे भाई के साथ बाईक से घर आ रहा था इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रेक्टर ने उसके टक्कर मार दी। जिससे उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमावर्ती जनपद फरुँखाबाद के थाना राजेपुर के गांव बरुआ निवासी अनुज कुमार 24 वर्षीय पुत्र सुरेन्द्र सिंह सोमवार की दोपहर करीब 1 बजे गांव बरबन (हरदोई) से एक भूसा भरी ट्रेक्टर ट्राली पर बैठकर वापस घर बरुआ आ रहा था। तभी सेंढा पुलिया के पास ईंट भट्टे के सामने  भूसे भरी ट्राली के डीले हुए रस्से को कस रहा था। तभी हरदोई की तरफ़ से आ रहे अज्ञात वाहन ने उसके टक्कर मार दी जिससे उसका सर वाहन के पहिये के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अनुज की सात माह पूर्व हरदोई के गांव नुनार से शादी हुई थी उसकी पत्नी अर्चना पति का शव देखकर बार बेहोश हो रही थी। वह बार बार कहे रही थी की उसे क्या पता था कि उसका वैवाहिक जीवन सात महीने मे ही तबाह हो जायेगा। और वह वैवा हो जायेगी।  मृतक की माँ मौके पर पछाडे खा खा कर गिर रही थी। मृतक अपने चार भाईयों मे सबसे छोटा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के भाई ने ट्रेक्टर ट्राली के चालक पर टक्कर मारने का लगाया आरोप -
दूसरी तरफ़ मृतक के बड़े भाई देवेन्द्र के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर मे आरोप लगाते हुए बताया कि वो अपने छोटे भाई अनुज के साथ बाईक से बरबर गांव (हरदोई) ननिहाल से वापस घर आ रहा था। सेढा पुलिया के पास ईंट भट्टे के सामने बाईक खडी करके उसका छोटा भाई पेशाब करने के लिए सड़क क्रास कर रहा था इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रेक्टर ने उसके टक्कर मार दी। जिससे उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रेक्टर चालक का नाम कैलाश निवासी फरुँखाबाद बताया जा रहा है। पुलिस ने ट्र चालक को अपनी हिरासत मे लेकर उसके भूँसे भरी ट्रेक्टर ट्राली को अपनी कब्जे मे ले लिया है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision