Breaking News

कानपुर - पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ तीन युवकों को किया गिरफ्तार

कानपुर 13 सितम्बर 2017 (महेश प्रताप सिंह). शहर में लगातार हो रही चोरी व लूट की घटनाओं के बाद सर्तक हुई पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन युवकों को घर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट का मोबाइल व चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है। तीनों लड़कों ने बताया कि हम लोग अपना खर्चा पूरा करने के लिए लूट व चोरियाँ करते हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।


एसएसपी कानपुर नगर द्वारा एसपी पूर्वी एवं सीओ छावनी के निर्देशन मे चल रहे चेकिंग अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक थाना चकेरी के निर्देशन मे आज सुबह 6:30 बजे वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सटीक सूचना पर रामादेवी सब्जी मंडी ओवर ब्रिज के पास चोरी का माल बेचने आये तीन नाबालिग लड़कों को दो एक्टीवा, दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है।

पकड़े गये युवकों ने अपना नाम रज्‍जन यादव पुत्र गौतम यादव निवासी बर्रा, रितिक पाल पुत्र गुलाबचंद पाल निवासी किदवई नगर, उमंग अग्रवाल पुत्र श्याम नारायण अग्रवाल निवासी बर्रा बताया है। पुलिस के पूछने पर पर लड़को ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि हम लोग स्कूटी व मोटरसाइकिल बर्रा व किदवई नगर से चोरी किया है और मोबाइल को किदवई नगर से एक महिला से पर्स छीने थे उसी पर्स में मोबाइल भी था। तीनों लड़कों ने बताया कि हम लोग अपना खर्चा पूरा करने के लिए लूट व चोरियाँ करते हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।