Latest News

गुरुवार, 14 सितंबर 2017

कब रूकेंगे पत्रकारों पर हमले, कानपुर में पत्रकार के घर पर चढ कर दबंगों ने पूरे परिवार को पीटा

कानपुर 13 सितम्‍बर 2017. पेशे से पत्रकार और दैनिक खुलासा द विजन में छायाकार के पद पर कार्यरत पप्‍पू यादव ने विगत वर्ष क्षेत्र के ही शीला, मीना, रूबी, नदीम व अन्‍य के खिलाफ वेश्‍यावृत्ति का रैकेट चलाने की खबर चलाई थी। इससे कुपित हो कर उक्‍त आरोपियों ने पप्‍पू यादव पर हमला किया था और मारपीट भी की थी। इसकी रिपोर्ट माननीय भारतीय प्रेस परिषद के आदेश के बाद थाना जूही में दर्ज हुई थी जिसकी संख्‍या 0182 वर्ष 2017 है। रिपोर्ट लिखे जाने से कुपित हो कर उपरोक्‍त आरोपी आये दिन पप्‍पू यादव एवं उसके परिजनों के साथ गाली-गलौज एवं उकसाऊ हरकतें करते हैं।
 

इसी क्रम में आज रात करीब 10 बजे पुन: उपरोक्‍त आरोपियों शीला, मीना, रूबी, नीतू नदीम, शरीफ मालिक, अभिषेक, रवी मिर्ची एवं उनके 4-5 अज्ञात सहयोगियों ने पप्‍पू यादव के घर पर चढ कर पप्‍पू यादव उसके भाई राजेश, संजय एवं माता सोनमती के साथ गाली गलौज की, उन सबको मारापीटा एवं जान से मारने की धमकी भी दी। इस हमले में पत्रकार पप्‍पू यादव की मां के हाथ में उपरोक्‍त आरोपियों ने सूजा मार दिया। यही नहीं उक्‍त आरोपियों ने पप्‍पू यादव की मां का गला दबा कर उनको जान से मारने का प्रयास किया और उनके गले में पडी चांदी की चेन जबरन छीन ली।



इस प्रकरण में पप्‍पू यादव ने पहले 100 नम्‍बर पर फोन किया तो पुलिस करीब 1 घण्‍टे बाद मौके पर आई तब तक समस्‍त आरोपी फरार हो चुके थे। घटना की सूचना मिलते ही आल इण्डियन रिपोर्टर्स एसेासिएशन (आईरा) के सदस्‍य पत्रकार दर्जनाें की संख्‍या में मौके पर पहुंच गये और तत्‍काल एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगे। आईरा के पत्रकारों की एकता और अखण्‍डता देखते ही बनती थी। थानाप्रभारी जूही डी.के सिंह पत्रकारों का मामला सुन कर तबियत खराब होने के बावजूद तत्‍काल मौके पर आये और उन्‍होंने पूरा सहयोग करते हुये आरोपियों के खिलाफ कडी कार्यवाही करवाने का आश्‍वासन दिया।


पीडित पत्रकार पप्‍पू यादव का नम्‍बर - 9670604941

थाना प्रभारी जूही का नम्‍बर -9454403729 

सीओ बाबूपुरवा का नम्‍बर - 9454401457

एसपी साउथ (कानपुर) - 9454400385

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision