Latest News

बुधवार, 30 अगस्त 2017

अल्हागंज - किशोरी के अपहरण में तीन युवक गिरफ्तार

अल्हागंज 30 अगस्त 2017. पुलिस कस्टडी से लापता हुई किशोरी का अपहरण करने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, साथ ही किशोरी को भी  मेडिकल जाँच के लिए भेजा गया है। किशोरी के मेडिकल जाँच में पाये जाने वाले साक्ष्‍यों के आधार पर धारा 376 एवं पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही करने का आधार भी बन सकता है।


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 अगस्त को कस्बे में एक कालेज की मोड़ के पास से बाईक से किशोरी का अपहरण करने में शामिल जिला हरदोई के जोधनपुरुवा निवासी सचिन पुत्र रामौतार मिश्रा, कमल पुत्र भैयालाल, मोहित पुत्र सुभाष को धारा 363 तथा 366 के तहत जेल भेजा गया है। तीनों युवकों ने किशोरी का दो सप्ताह तक शोषण किया है। किशोरी के मेडिकल जाँच में पाये जाने वाले साक्ष्‍यों के आधार पर धारा 376 पास्को एक्ट के तहत कार्यवाही करने का आधार भी बनेगा।

दूसरी तरफ़ कोर्ट मे दिए जाने वाले किशोरी के बयान भी  गिरफ्तार किए गए युवकों का भविष्य तय करेंगे। बताते हैं कि किशोरी के द्वारा दिए गए बयानों पर पुलिस ने गौर किया तो कई चहेरे बेनकाब हो जाएंगे। इस पूरे प्रकरण में कुछ लोगों के नाम जनता के बीच काफी चर्चित हैं। सूत्रों के अनुसार फरुँखाबाद का एक मोटर मैकेनिक पुलिस के भय से अपनी दुकान बंद किए है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision