Latest News

सोमवार, 21 अगस्त 2017

चोरी की चीनी खरीदने वाले पिता पुत्र गिरफ्तार, असली मुल्जिम माल समेत फरार

अल्हागंज 21 अगस्त 2017. चोरी की चीनी खरीदने वाले कलान निवासी पिता पुत्र को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि असली मुल्जिम ट्रक चालक, ट्रांसपोर्टर, गाड़ी मालिक को गिरफ्तार करने में पुलिस विफल रही है। इस मामले को पुलिस ने धारा 420, 406, 208, 411 आईपीसी के तहत दर्ज किया है।


पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक लखीमपुर की कुम्भी चीनी मि‍ल से फतेहपुर सीकरी के संजय गोयल ट्रेडर्स ने 600 बोरी चीनी खरीद कर शाहजहाँपुर के एक ट्रांसपोर्ट की मारफत जलालाबाद निवासी केशव गुप्ता के ट्रक पर उसे लोड करवाया था। जिसे अल्हागंज निवासी भोला ट्रक चालक लेकर 4 अगस्त  को लेकर रवाना हुआ था। बताते है कि 5 अगस्त को ट्रांसपोर्टर के द्वारा संजय गोयल ट्रेडर्स के मालिक संजय को सूचना मिली की चीनी भरा ट्रक अल्हागंज थाना क्षेत्र के गांव मऊ शाहजहाँपुर के लिंक रोड के किनारे पानी से भरे खंदक में पलट गया है। जब दुर्घटना स्थल पर जाकर देखा गया तो करीब 200 बोरी मौके पर भीगी हुई हालत मे पाई गई जबकि करीब 400 बोरी चीनी गायब थी। बताते है। कि संजय गोयल ने तत्काल स्थानीय पुलिस के पास आकर घटना की लिखित सूचना दी। और रिपोर्ट लिखने के लिए कहा लेकिन पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की जब मामला फैला तो डीजीपी के आदेश पर स्थानीय पुलिस को घटना की रिपोर्ट दर्ज करनी पडी। जिसमें ट्रक मालिक तथा चालक और ट्रासपोर्टर को नामजद किया गया था।

पुलिस ने तफतीश शुरू की तो उसमें नौवतराम पुत्र रामभरोसे तथा गोविन्द पुत्र नौवतराम निवासी कलान का नाम चोरी की चीनी खरीदने वालों में प्रमुखता के साथ प्रकाश में आया। साथ ही प्रदीप गुप्ता तथा दिवारीलाल गुप्ता के भी नाम प्रकाश में आए। जिन्होंने 3250 रुपये कुतंल के हिसाब से चीनी खरीदी थी। पुलिस ने अभी  तक मात्र 48 कट्टा चीनी बरामद की है। ट्रक में 11 लाख 56 हजार मूल्य की 600 कट्टा बोरी चीनी लदी हुई थी। ट्रक चालक, ट्रांसपोर्टर, ट्रक मालिक तथा कुछ अन्य खरीददार पुलिस की पकड़ से बाहर है। इस मामले को पुलिस ने धारा 420, 406, 208, 411 आईपीसी के तहत दर्ज किया है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision