Latest News

गुरुवार, 24 अगस्त 2017

वियतनाम के पुल को रायगढ़ का पुल बता किया पोस्ट, गलती पकड़ाने पर मंत्री मूणत ने मांगी माफी

रायगढ़ 24 अगस्त 2017 (रवि अग्रवाल). किसी दूसरे जगह के पुल को रायगढ़ का ब्रिज बताकर फेसबुक में पोस्ट करने और उसके वायरल होने के बाद व्यूवर्स ने जवाब दिया कि किए गए पोस्ट में मंत्री राजेश मूणत जिस पुल को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में होना बता रहे दरअसल ऐसा पुल भारत में बना ही नहीं है। खोजबीन करने पर स्पष्ट हुआ कि यह पुल वियतनाम देश का है।

जब पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश मूणत को फोटो के फर्जी होने की खबर हुई तब उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांग ली।  हालांकि पोस्ट करने और माफी मांगने के दौरान मंत्री मूणत का जमकर मज़ाक उड़ता रहा एवं तमाम तरह के कमेंट्स किए जाते रहे थे। आपको बता दें की मंत्री राजेश मूणत फेसबुक पेज पर एक पुल की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि लमदरहा पुल (रायगढ़) का निर्माण किया गया है और फेसबुक में जिस फोटो को पोस्ट किया गया था वह 'वियतनाम में मेकोंग डेल्टा पर बनाया गया चेचोन ब्रिज' था।

कुछेक पोस्ट में उन्हें सामान्य ज्ञान की पुस्तक पढ़ने तक की सलाह दी गई, तो कुछेक ने कमेंट्स में फर्जी पुल पोस्ट करने का कारण बताया कि भाजपा के नेताओं पर प्रधानमंत्री मोदी का काफी असर पड़ा है, जैसे वे हवाई किले और जुमलेबाज़ हैं वैसे ही बेचारे मंत्री जी भी पुल पोस्ट कर गए। कुछेक व्यूवर्स कार्टून पोस्ट कर मज़ा लेते रहे। एक भाई साहब इस कदर प्रभावित हो गए कि उन्होंने लिख मारा कि छग जैसे पिछड़े राज्य में भाजपा ने जबर्दस्त विकास किया है जिसका प्रमाण उक्त पोस्ट के पुल से समझा जा सकता है, अबकी बार फिर से भाजपा सरकार।
जब मंत्री मूणत द्वारा माफी पोस्ट किया गया तो एक भाई साहब ने कमेंट्स किया कि मंत्री जी का अकाउंट हैक हो गया था और हैकर्स ने मंत्री जी की छवि खराब करने के लिए माफी पोस्ट कर दी है। हालांकि कुछ समय बाद पुनः से मंत्री मूणत ने पोस्ट किया कि अकाउंट हैक नहीं हुआ था बल्कि आपरेटर ने गलत फोटो पोस्ट कर दी। 

डेढ़ होशियार निकले मंत्री मूणत - 
माफी मांगने की पंक्तियों को पढ़ने पर समझ आया कि इस माफी में भी मंत्री राजेश मूणत होशियारी दिखा गये और गलत फोटो पोस्ट करने का वास्तविक आरोपी स्वंय को न बताकर फेसबुक के बेचारे आपरेटर को बता गए। अपने मंत्री जी तो डेढ़ होशियार निकले। मंत्री राजेश मूणत ने सार्वजनिक माफ़ी मांगते हुए पोस्ट किया की 'गलती मनुष्य से होती है, गलती हो गई, मुझे इसका अफसोस हैं। आपरेटर ने गलती से वियतनाम की तस्वीर पोस्ट कर दी। 

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision