Latest News

बुधवार, 9 अगस्त 2017

चोटी कटवा - दिनदहाडे स्‍कूल के बाथरूम में कटी छात्रा की चोटी

कानपुर 09 अगस्‍त 2017 (विशाल तिवारी). राजस्थान से शुरू हुआ चोट‌ियां कटने का स‌िलस‌िला अब हर‌ियाणा से द‌िल्ली होते हुये कानपुर तक पहुंच गया है।  ताजा मामला हसनपुर कल्‍यानपुर के मोतीलाल इन्‍टर कालेज का है, यहां दिन दहाडे स्‍कूल में एक लड़की की चोटी कटी पायी गयी। इतनी वारदातें होने के बावजूद अब तक यह पता नहीं लगाया जा सका है क‌ि आख‌िर वो कौन है जो ये काम कर रहा है। 


जानकारी के अनुसार केवल हर‌ियाणा के हथीन में ही 9 से ज्‍यादा चोट‌ियां कट चुकी हैं वहीं मेवात में ये स‌िलस‌िला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब कानपुर में भी ये सिलसिला चालू हो चुका है। सूत्रों के अनुसार आवास विकास 3 निवासी  कमल कुमार की पुत्री शीलू हसनपुर के मोतीलाल इण्‍टर कालेज में कक्षा 9 की छात्रा है। आज करीब बजे जब वो बाथरूम गयी थी तो किसी ने पीछे से उसको पकडा और उसकी चोटी काट दी। पकडने वाले को शीलू देख नहीं पायी। स्‍कूल प्रशासन इस मामले में बैकफुट पर है। स्‍कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं पर तकनीकी खराबी के चलते पिछली रिकार्डिंग नहीं दिखा रहे हैं। पीडिता का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना से स्‍कूल समेत पूरे इलाके में दहशत व्‍याप्‍त है। 

सोशल मीडिया पर यह मामला इन दिनों बड़ी तेजी से छाया हुआ है। अफवाहें भी जोरों पर हैं। इन घटनाओं के पीछे कोई एक कीड़े का नाम बता रहा है तो कोई चुडैल या अदृश्य शक्ति, वहीं कुछ लोग आए दिन फोटो पोस्ट कर बता रहे हैं कि विभिन्न स्थानों पर चोटी काटने वाले गैंग के सदस्य पकड़े गए हैं। पुलिस के अनुसार ऐसा कुछ भी नहीं है सारी बातें मात्र अफवाह हैं। चोटी काटने वाले ने पुलिस की मुश्किलें भी बढ़ा रखी हैं। चोटी को महिलाओं का अहम श्रंगार माना जाता हैं, कोई उसका ही दुश्मन बन बैठा है। ये साजिश है या शरारत, वारदातें बढ़ती जा रही हैं। इसके साथ ही मामला गंभीर होता जा रहा है, देखना दिलचस्प होगा कि खुलासा कब होता है।



Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision