Latest News

बुधवार, 16 अगस्त 2017

शिवपाल ने काफी उकसाया पर अखिलेश पर कठोर नहीं हुये मुलायम सिंह

इटावा, 15 अगस्त 2017 (IMNB). शिवपाल सिंह यादव के आज इटावा के नुमाइश मैदान में शक्ति प्रदर्शन में काफी उकसाने के बाद भी समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव अपने पुत्र अखिलेश यादव के प्रति कठोर नहीं हो सके। शिवपाल सिंह यादव ने मंच से ही समाजवादी पार्टी को कमजोर करने वालों को लेकर जमकर भड़ास निकाली और उन्होंने इस प्रकरण पर मुलायम सिंह यादव से फैसला लेने को कहा।
स्वतंत्रता दिवस पर आज 'मुलायम के लोग' संगठन के शहीदों के नाम श्रद्धांजलि यात्रा के अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा विधायक शिवपाल सिंह यादव के शक्ति प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने अपने पुत्र और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ कुछ नहीं बोला। शिवपाल सिंह यादव ने मंच से ही समाजवादी पार्टी को कमजोर करने वालों को लेकर जमकर भड़ास निकाली और उन्होंने इस प्रकरण पर मुलायम सिंह यादव से फैसला लेने को कहा। इसके बाद भी मुलायम सिंह यादव ने अपने करीब आधे घंटे के भाषण में वहां पर मौजूद जनता की नब्ज को जमकर टटोला। 
इटावा व आसपास के जनपदों से बड़ी संख्या में लोग मुलायम सिंह यादव को सुनने आए थे। मुलायम सिंह यादव ने अपने भाषण में स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया और कहा जब वह रक्षा मंत्री थे तो उन्होंने पाकिस्तान को देश की सीमा को बचाने के लिए करार जवाब दिया था। आज चीन से हम कमजोर नहीं हैं। उन्होंने स्वतंत्रता आंदोलन में लोहिया, जय प्रकाश नारायण के योगदान को गिनाया और कहा कि देश के सामने भुखमरी, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार जैसे समस्याएं खड़ी हैं। समाजवादी पार्टी की नीतियों को सही ठहराते हुए उसकी कथनी करनी में कोई अंतर नहीं बताया। नौजवानों को संकल्प दिलाया कि वह सब अन्याय का विरोध करें और न्याय का साथ दें। 
इससे पहले शिवपाल यादव ने कहा कि आज शहीदों को याद करने की जरूरत है। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े लोगों का सम्मान बनाए रखने की जरूरत है। देश में समाजवादियों ने भी स्वतंत्रता आंदोलन में महती भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा कि नेता जी की मेहनत से समाजवादी पार्टी खड़ी हुई थी, परंतु अब कमजोर हो रही है।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision