Latest News

बुधवार, 16 अगस्त 2017

बिहार : आठ टुकड़ों में पहुंचा जवान का शव, गांव में मचा कोहराम

आंदर (सीवान), 16 अगस्त 2017 (IMNB). सीवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र के भवराजपुर गांव में मंगलवार को सीआरपीएफ के जवान का का आठ टुकड़े में कटा शव पहुंचा। जवान का शव आते ही गांव में कोहराम मच गया। पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया। शहीद जवान के परिजन व पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है ।
 
सूत्रों ने बताया कि जवान अवधेश बैठा उम्र 40 वर्ष छुट्टी लेकर अपने गांव भवराजपुर आ रहा था। इसी बीच रास्ते में असम के नवगांव रेलवे स्टेशन के समीप अपराधियों ने जवान की हत्या कर उसके शव को आठ टुकडों में काटकर फेंक दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अवधेश बैठा अवकाश लेकर 29 जुलाई को चला था। उसने परिवारवालों को फोन पर बताया कि 3 अगस्त को घर पहुंच जाएगा। 
 
इधर, तीन दिनों के बाद भी सीआरपीएफ जवान घर नहीं पहुंचा तो घर के सदस्यों ने उसके कम्पनी के अफसरों को फोन कर घर नहीं पहुंचने की जानकारी दी। इस जानकारी के बाद अरुणाचल प्रदेश के खूनसा जिले में तैनात सीआरपीएफ कम्पनी के ऑफिसर हरकत में आ गए । इसके बाद कई जवानों को अवधेश बैठा को खोजने में लगा दिया गया। खोजबीन के क्रम में 8 अगस्त को नवगांव स्टेशन के पास आठ टुकड़ों में कटे जवान का शव मिला। इस तरह 15 अगस्त को शव पहुंचते ही भवराजपुर गांव में कोहराम मच गया। पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया। शहीद जवान के परिजन व पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है ।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision