Latest News

शुक्रवार, 7 जुलाई 2017

कानपुर - अर्मापुर थाना क्षेत्र में मिला युवक का शव

कानपुर 07 जुलाई 2017 (महेश प्रताप सिंह). अर्मापुर थाना क्षेत्र में आज सुबह युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस को शव के पास पड़ा एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है, जिससे प्रथम दृष्‍टया मामला आत्‍महत्‍या का प्रतीत होता है।


जानकारी के अनुसार गोविन्द श्रीवास्तव (20) पुत्र शिव बालक श्रीवास्तव निवासी सराय चौराहा मकान नंबर-8 का शव आज सुबह अर्मापुर सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सुबह शौच के लिये गये क्षेत्रीय लोगों ने युवक का शव देखा और घटना की जानकारी डायल 100 पर दी। सूचना पर पुलिस व फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की।

पुलिस को शव के पास पड़ा एक 315 बोर का तमंचा भी मिला है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मामला सुसाईड का हो सकता है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। अर्मापुर एसओ जीतेन्‍द्र कुमार सिंह ने बताया कि शव के पास एक तमंचा पड़ा मिला है जिससे मामला सुसाईड का लग रहा है। परिजनों को घटना की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।


Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision