Latest News

सोमवार, 17 जुलाई 2017

ट्रक टैंकर की भिड़ंत में दोनों चालकों की मौत

अल्हागंज 17 जुलाई 2017. क्षेत्र के गांव मनिहार के सामने शुक्रवार की रात 11 बजे  हाईवे पर ट्रक और टैंकर की आमने सामने हुई भिड़ंत में दोनों चालकों की मौके पर मौत हो गई। मृतक चालक के भाई तुफैल खाँ पुत्र मंगल खाँ निवासी ग्राम गुसाईगंज थाना फरीदपुर ने बताया कि उसका भाई गफूर खाँ फरीदपुर से ट्रक में आलू लादकर कानपुर के लिए चला था। गांव मनिहार के समीप शीरा भरे टैंकर ने ट्रक में टक्कर मार दी।


थाना क्षेत्र अल्हागंज के गांव मनिहार के सामने हाईवे पर अल्हागंज की तरफ़ से आ रहे। शीरा भरे टैंकर ने ट्रक के टक्कर मार दी जिसके परिणाम स्वरूप ट्रक और टैंकर के दोनों चालक वाहनों में फंसकर मौके पर ही मर गऐ। पुलिस ने दोनों वाहनों को ट्रेक्टर की मदद से अलग कर उनमें फंसे मृतक दोनों चालकों के शवों को बाहर निकाला। टैंकर के मृतक चालक का नाम पप्पू पुत्र सिपाही लाल उम्र 40 वर्ष निवासी गांव त्रिलोकपुर थाना इन्द्रगण जिला कन्नौज बताया जा रहा है। मामले की रिपोर्ट मृतक ट्रक चालक गफूर के भाई तुफैल ने पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हाईवे पर अंधी मोड बनी एक्सीडेंटल जोन -
अल्हागंज - जलालाबाद हाईवे पर कई अंधी मोड हैं। जिन पर अक्सर सड़क दुर्घटनायें होती रहती हैं। जिसमें गांव सरसई तथा मनिहार की तीव्र मोड प्रमुख हैं। जहाँ पर PWD ने कोई भी  तीव्र मोड सम्बन्धी बोर्ड नहीं लगाई है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision