Latest News

बुधवार, 19 जुलाई 2017

जालौन - बीजेपी नेता के घर पकड़ा गया लाखों का जुआ,12 लोग गिरफ्तार

जालौन 19 जुलाई 2017 (महेश दीक्षित). जालौन पुलिस और स्वाट टीम को संयुक्त रूप से आज बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने आज एक भाजपा नेता के घर पर छापा मारकर लाखों रुपये का जुआ पकडा है। आरोपी भाजपा का नगर महामंत्री है। सूचना मिलने पर आरोपी को भाजपा से 6 वर्ष के लिये निष्‍कासित कर दिया गया है। कुछ जुआरी पुलिस को धोखा देकर मौके से भागने में सफल रहे।


प्राप्‍त जानकारी के अनुसार जालौन में पुलिस ने बापू साहब इलाके में घेराबन्दी करके आज भाजपा नेता सोनू चौहान के घर पर छापा मार कर जुआ पकडा. आरोपी सोनू चौहान भाजपा में नगर महामन्त्री के पद पर था। पुलिस ने 12 से अधिक जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 5 लाख से अधिक रुपये बरामद हुये हैं और बड़ी संख्या में मोबाइल भी मिले हैं।

बताते चलें कि मुखबिर द्वारा स्वाट टीम को लगातार सूचना मिल रही थी कि बापू साहब इलाके में रहने वाले जालौन भाजपा नगर महामंत्री सोनू चौहान के यहां कई दिनों से बड़ा जुआ खेला जा रहा है, लेकिन सत्ता पक्ष के नेता होने के कारण पुलिस कोई एक्शन नहीं कर पा रही है। डीजीपी के सख्त आदेश के बाद आज स्वाट टीम ने जालौन पुलिस के साथ मिलकर भाजपा नेता सोनू चौहान के घर छापा मारा। पुलिस ने मौके से 18 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही वहां से लाखों रुपये के साथ दर्जनों मोबाइल भी बरामद किए, जिन्हें पुलिस ने तत्काल कब्जे में ले लिया।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision