Breaking News

कानपुर - सचेंडी पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर अपराधी

कानपुर 18 जुलाई 2017 (महेश प्रताप सिंह). सचेंडी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से चोरी की चार मोटर साइकिल भी बरामद की हैं। सचेंडी थानाध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि पकड़े गये युवक शातिर अपराधी हैं जिनके विरुद्ध स्थानीय थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।


सचेंडी थाना क्षेत्र में पुलिस उप महानिरीक्षक/ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय कानपुर नगर के द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सचेंडी पुलिस टीम ने दो शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। सचेंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि दिनांक 17-7-2017 को हाईवे रोड देशामऊ मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये अभियुक्तों ने अपना नाम रामतीर्थ उर्फ कल्लू पुत्र महिपाल सिंह और दूसरा राजीव पुत्र संतराम निवासी नगला जिन्द थाना चौविया जिला इटावा के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई चोरी की चार मोटर साइकिल बरामद की है। 

सचेंडी थानाध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि पकड़े गये युवक शातिर अपराधी है जिनके विरुद्ध स्थानीय थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। इनकी गिरफ्तारी एवं बरामदगी से वाहन चोरी जैसे अपराधों की घटनाओं में अंकुश लगेगा।