Latest News

गुरुवार, 8 जून 2017

रेप के षड़यंत्र में डीईओ को फंसाकर फर्जी पत्रकारों ने वसूले 5 लाख

रायपुर 08 जून 2017 (छग ब्यूरो). अभी तक पत्रकारिता में सिर्फ फर्जी पत्रकारों को लेकर बहस होती है और अब छग के दुर्ग जिले में फर्जी पत्रकारों ने डीईओ को रेप के मामले में फंसाकर वीडियो बनाया और फिर पांच लाख रुपये की वसूली भी कर डाली। ब्लैकमेलिंग कर वसूली करने वाले दोनों फर्जी पत्रकारों को पुलिस ने धरदबोचा। दोनों कई महीनों से शिक्षा अधिकारी को डरा धमका कर वसूली कर रहे थे।


शिकायत के पश्चात आरोपी के बारे में पता चलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी दुर्ग के रहने वाले हैं। पुलिस दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। इसके अलावा पूर्व में भी तीनों ने पुलिस आरक्षक को बलात्कार की झूठी रिपोर्ट करवाकर 3 लाख रुपए वसूले थे। पुलिस ने दोनों की पहचान होने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

डीईओ से वसूल लिए 5 लाख रुपये - 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक फर्जी पत्रकार राकेश तम्बोली और प्रहलाद दुबे को आज रायपुर पुलिस ने दुर्ग के इंदिरा मार्केट और पचरीपारा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी कई महीनों से बलौदा बाजार के शिक्षाधिकारी को रेप के झूठे आरोप में फंसाकर डरा धमका रहे थे। फर्जी पत्रकारों के साथ एक लड़की भी शामिल है, जो दुर्ग में रहती है। तीनों मिलकर षड़यंत्र रचते और दोनों पत्रकार उक्त अधिकारी के पीछे लग जाते तथा लगातार दबाव बनाते रहते, ऐसा ही षड़यंत्र कर डीईओ से 5 लाख रुपए एेठ लिए थे। इसके अलावा पूर्व में भी तीनों ने पुलिस आरक्षक को बलात्कार की झूठी रिपोर्ट करवाकर 3 लाख रुपए वसूले थे। पुलिस ने दोनों की पहचान होने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision