Latest News

शुक्रवार, 30 जून 2017

भाजपा नेता के पुत्र व भतीजे की गिरफ्तारी को रेप पीडिता कर रही है आमरण अनशन

शाहजहांपुर 30 जून 2017. महिलाओं को सुरक्षा देने की दुहाई देने वाली प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी के लोगों से ही महिलाओं को इज्जत बचाना मुश्किल प्रतीत हो रहा है। ताजा मामला शाहजहांपुर का है जहां कस्बा काँट की एक युवती की इज्जत भाजपा नेता के पुत्र व भतीजे ने मिलकर लूट ली। आरोप है कि पुलिस ने मामले में खेल करते हुए उन दोनों आरोपियों के नाम ही जांच में निकाल दिए। 


गुरुवार को पीड़िता के पिता ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि 16 मई को उसकी पुत्री के साथ भाजपा नेता अखिलेश पाठक के पुत्र प्रभात तथा भतीजे अंशु व योगेश व एक अज्ञात ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया था। जिसकी तहरीर काँट थाने पर दी गई थी। लेकिन मामला सत्ता पक्ष के नेता के भतीजे व पुत्र से जुड़ा था इसलिए दारोगा राजेश यादव ने तहरीर बदल दी जिस पर पीडिता के हस्ताक्षर करा लिए थे। भाजपा नेता के पुत्र व भतीजों के नाम तहरीर से निकाल दिए गए और पुलिस ने घटना छेड़छाड़ की ही दिखाई। 

जब कि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट तथा 164 सी.आर.पी.सी. के बयानों में अभियुक्तों के नाम आने पर गलत कार्य होने की पुष्टि होने पर ही 376 D की धारा बढाई थी। लेकिन काँट पुलिस ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही की है। इसके साथ पुलिस भाजपा नेता के परिवार के शपथ पत्र मंगाकर एसओ काँट फाइनल रिपोर्ट लगाने की तैयारी कर रहे है। इसके साथ ही पीड़ित ने काँट पुलिस पर भाजपा नेता से मोटी रकम लेने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता समझौता करने का दबाब बना रहे है। तथा न करने की स्थित में जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता व परिजनों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी न होने के कारण गुरुवार को कलेक्ट्रेट में आमरण अनशन शुरू कर दिया है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision