Latest News

मंगलवार, 6 जून 2017

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने गरीबों को बांटे डस्टबिन

शाहजहांपुर 06 जून 2017. विश्व पर्यावरण दिवस पर प्रदेेश के कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने घंटाघर पर नगरपालिका परिषद की ओर से आयोजित कार्यक्रम में दो सौ गरीब शहरी बाशिंदों कोे घरेलू कचरा इकट्ठा करने के लिए डस्टबिन वितरित किए। इस मौके पर उन्होेंने भारत सरकार के स्वच्छ भारत मिशन का उल्लेख करते हुए कहा कि गंदगी के निस्तारण के लिए शहर के प्रत्येक नागरिक को जुटना होगा।

इस मौके पर नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी ने घरों से जैविक कूड़ा और प्लास्टिक आदि अकार्बनिक कचरा इकट्ठा करने के लिए मंगाए गए हरे और नीले रंग के डस्टबिन का श्री खन्ना ने वितरण किया। इससे पूर्व, लीड कान्वेंट स्कूल के रंगबिरंगी पोशाकों में सजे-धजे बच्चों ने गंदगी के दुष्प्रभावों को रेखांकित करने वाला नाटक प्रस्तुत कर सभी का दिल जीत लिया। इस मौके पर डीएम नरेंद्र कुमार सिंह, सीडीओ टीके शिबुु, एडीएम वित्त एवं राजस्व सर्वेश कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट विजय शंकर दुबे, सीएमओ डॉ. कमल कुमार, नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी मुनेंद्र सिंह राठौर आदि मौजूद रहे।

पालिका प्रशासन ने डस्टबिन वितरण के लिए पालिका प्रशासन ने सभी 44 वार्डों से दो सौ गरीब परिवार चयनित कर उन्हें कार्यक्रम में बुलाया था, लेकिन मौके पर कई गुना अधिक लोग जमा हो गए। इसीलिए मंत्री खन्ना जैसे ही डस्टबिन बांटकर कार्यक्रम से लौटे, वहां मौजूद भीड़ नगरपालिका के ईओ मुनेंद्र सिंह राठौर समेत अन्य अधिकारियों के इर्द-गिर्द जमा होने लगी। यह देख चिन्हित लोगों को बांटने से बचे डस्टबिन लेकर एक कर्मचारी वहां से निकल गया।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision