Latest News

सोमवार, 19 जून 2017

फर्जी क्राइम ब्रांच टीम ने सर्राफे की दुकान से उड़ाया लाखों का माल

शाहजहांपुर 19 जून 2017. पुलिस चाहे कितनी भी एडवान्‍स हो जाये चोर उससे एक कदम आगे ही रहते हैं। रोजा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने चोरी का नया तरीका ईजाद करते हुए लाखों का माल साफ कर दिया। बदमाश क्राइम ब्रांच के सिपाही बनकर ज्वेलर्स की दुकान में आए और लाखों के जेवर लेकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश के लिये हवा में हाथ पैर मार रही है। 


सूत्रों के अनुसार पुलिस को अभी तक ठगों का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है। थाना रोजा अंतर्गत प्रधान सिकंदरपुर गांव निवासी संत राम ने बताया वह थाना क्षेत्र के रामापुर नानकारी गांव निवासी अशोक गुप्ता की ज्वेलर्स की दुकान पर मुनीम की नौकरी करता है। सोमवार की दोपहर ज्वेलर्स की दुकान पर बाइक सवार दो युवक आए और खरीदारी के लिए बाली दिखाने को कहा। जब वह बाली दिखा रहा था। उसी दौरान एक युवक दुकान के अंदर हाथ बढ़ाकर चैन, कुंडल, पेंडल, वेदर सहित कई ज्वेलरी निकाल कर एक डिब्बी में भरने लगा। जब उसने युवक का हाथ पकड़ा तो युवक ने अपनी जेब से कार्ड निकालते हुए कहा वह लोग क्राइम ब्रांच से आए हैं और उनको सूचना मिली है कि तुम नकली सोने के जेवर बेचते हो। इसलिये वो लोग सभी जेवर चेक करेंगे, अगर विरोध किया तो जेल में बन्‍द करवा देंगे। 

उन युवकों को असली पुलिस समझ कर संत राम डर के मारे चुपचाप बैठ गया। इसी दौरान मौका देख कर दोनों कथित क्राइम ब्रांच के सिपाही बाइक पर बैठकर फरार हो गए। अपने साथ टप्‍पेबाजी किये जाने का एहसास होते ही संत राम ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंचे पुलिस अधीक्षक के.बी.सिंह, सीओ सदर अखिलेश भदोरिया, रोजा थाना अध्यक्ष हरेंद्र सिंह आदि ने घटनास्‍थल की गहनता से जांच की। उन्‍होंने बैंक ऑफ बड़ौदा में बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी चेक किया। जिसमें दो युवक बाइक पर आते और जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कैमरे की रेंज से दूर होने के कारण चेहरा और बाइक स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जाँच पड़ताल में जुटी हुई है।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision