Latest News

बुधवार, 14 जून 2017

भुगतान में विलंब के विरोध में पीएसीएल निवेशकों ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

कानपुर 14 जून 2017 (विशाल तिवारी). भुगतान में हो रहे विलम्ब के विरोध में पीएसीएल लिमिटेड के निवेशकों एवं फील्ड कर्मियों ने आज भारी संख्या में डीएम कार्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। निवेशकों ने कहा कि यदि शीघ्र भुगतान न शुरू हुआ तो कंपनी के हजारों निवेशक एवं कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर आंदोलन करेंगे।


जानकारी के अनुसार 22 अगस्त 2014 को देश की अग्रणी रियल इस्टेट कंपनी पीएसीएल लिमिटेड को सेबी द्वारा इस निर्देश के साथ अपना कारोबार बन्द करने का आदेश दिया गया था, कि कंपनी तीन माह में निवेशकों का पैसा एग्रीमेंट की शर्तों के अनुसार वापस करे। ज्ञापन देने आये फील्ड कर्मियों के अनुसार कंपनी का कारोबार बंद हो जाने से देश के लगभग छह करोड़ निवेशकों की जहां गाढ़ी कमाई फंसी हुई है वहीं लाखों कार्यकर्ता बेरोजगारी से जूझ रहे हैं ।

ज्ञापन में बताया गया कि जिस सेबी ने कंपनी से तीन माह में निवेशकों का पैसा वापस लौटाने को कहा था वही सेबी स्वयं सवा तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी भुगतान शुरू नहीं कर पाई है। ऐसे में निवेशकों में आक्रोश बढ़ रहा है। किसी को लड़की की शादी करनी है, तो किसी को अपनी गंभीर बीमारी के इलाज के लिए पैसा चाहिए। अनेक निवेशक फील्ड कर्मियों से झगड़ा करके उनसे अपने पैसे मांग रहे हैं तो कुछ पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचते हैं। इससे पुलिस कार्यकर्ताओं को परेशान करती है। कानपुर खंड स्नातक क्षेत्र से विधान पार्षद प्रत्याशी रहे डॉ दीपक कुमार शुक्ला के साथ ज्ञापन देने आये धीरेंद्र सचान, विकास त्रिपाठी, पी. एन. साहू , जे.एस. शुक्ल, शिव शरण, श्रीपाल प्रजापति, विश्राम सिंह, राजेंद्र सिंह, महेश शर्मा, विजय पाल सिंह, राजेंद्र पाल तथा राम कुमार कुशवाहा सहित सैकड़ों निवेशकों एवं कर्मियों ने अतिशीघ्र भुगतान शुरू कराये जाने की मांग की।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision