Latest News

सोमवार, 19 जून 2017

कानपुर - डीएम और एसएसपी ने किया ग्रीन पार्क का निरीक्षण

कानपुर 19 जून 2017 (महेश प्रताप सिंह). जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह व डीआईजी/एसएसपी सोनिया सिंह ने 21 जून को होने वाले अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर तैयारी के संबंध में ग्रीन पार्क का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने इस अवसर पर साउंड सिस्टम, स्क्रीन एवं सजीव प्रसारण के लिए कैमरे, स्टेज व स्क्रीन के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए पूरी टीम तैयार है। योग में सहभागिता करने वालों को एक-एक बुकलेट दी जाएगी। योग का कार्यक्रम सुबह 6 बजे शुरू होगा। सुरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा मोबाइल टॉयलेट व पीने के पानी की (स्टील के गिलास) उपलब्धता सुलभता के साथ मौजूद रहे। मिनी बस पार्किंग से ग्रीन पार्क गेट तक उपलब्ध रहे। लाउडस्पीकर के माध्यम से सभी से संपर्क रहे। सुरेन्द्र सिंह ने इस अवसर पर साउंड सिस्टम, स्क्रीन एवं सजीव प्रसारण के लिए कैमरे, स्टेज व स्क्रीन के बारे में भी जानकारी प्राप्त की।

सुरेन्द्र सिंह ने बताया बारिश की संभावना के मद्देनजर बैडमिंटन हॉल में भी योग के इंतजाम किए जा रहे हैं। इस संबंध में सुरेन्द्र सिंह ने हाल के बाहर पेड़ों की कटिंग व साफ सफाई के लिए नगर निगम अधिकारी को निर्देशित किया। डीआईजी/एसएसपी सोनिया सिंह ने अधिकारीयोँ को निर्देश देते हुए कहा पार्किंग स्थल के पॉइंट चिन्हित कर ले। वृद्ध महिलाओं को ई-रिक्शा के साथ विभाग की गाड़ियां सहायता के लिए उपलब्ध रहे। योगभ्यासी अपनी आई.डी अवश्य लाये। महिला पुलिस की मौजूदगी भी सुनिश्चित की जाएगी। इस अवसर पर सीडीओ अरुण कुमार ,एडीएम वित्त एवं राजस्व संजय चौहान, सी.एम.ओ डॉ रामायण प्रसाद यादव, डॉ रवींद्र पोरवाल, एसपी ट्रैफिक सुशील कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision