Latest News

रविवार, 4 जून 2017

कानपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम सम्पन्न

कानपुर 04 जून 2017 (पप्‍पू यादव). कानपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम आज बेनाझाबर स्थित बी.एन.एस.डी शिक्षा निकेतन के सभागार में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार अमिताभ अग्निहोत्री ने पत्रकारों को संबोधित करते हुये कहा कि शासन व प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद मीडिया का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है।


मुख्य अतिथि के न्यूज के संपादक अमिताभ अग्निहोत्री ने अपने संबोधन में कहा कि शासन व प्रशासन के लाख प्रयासों के बावजूद मीडिया का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। स्थिति यह है कि हर गरीब न्याय पाने के लिए सबसे पहले यह सोचता है कि कोई पत्रकार मिल जाय जो हमारी सहायता कर दे। यह सोचने की बात है कि देश में ऐसी स्थिति क्यों आई। जबकि देश को चलाने के लिए संविधान में तीन ही स्तंभ है यानि कार्यपालिका, विधायिका और न्यायपालिका। पर समाज चौथे स्तंभ पर बराबर विश्वास कर रहा है। इस विश्वास को हमें बनाए रखना है। इस दौरान अशोक पाण्डेय, निर्वतमान प्रेस क्लब अध्यक्ष सरस बाजपेयी, मनोज त्रिपाठी, मो. इरफान, सतीन्द्र बाजपेयी आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन एम.ए नकवी ने किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने अध्यक्ष अवनीश दीक्षित, महामंत्री कुशाग्र पाण्डेय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीरज अवस्थी, उपाध्यक्ष सुनील साहू, कोषाध्यक्ष अभिलाभ बाजपेयी, वरिष्ठ मंत्री मनोज यादव, मंत्री अंकित शुक्ला को शपथ दिलाई। इनके साथ ही कार्यकारिणी सदस्य अनुज मिश्रा, दीपक सिंह, अमित यादव, इब्ने हसन जैदी, चंदन जायसवाल, हनुमंत सिंह, अमन तिवारी, आईबी सिंह चौहान 'लालू', मोहित वर्मा, अभिनव श्रीवास्तव एवं विकास मोहन बाजपई ने भी शपथ ली।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision