Latest News

मंगलवार, 9 मई 2017

कैबिनेट मंत्री पचौरी ने किया आरव इंस्टिट्यूट का शुभारम्‍भ


कानपुर 09 मई 2017. आरव प्रोफेशनल स्टडी के निदेशक पियूष श्रीवास्तव की अध्यक्षता में आरव प्रोफेशनल स्टडी कार्यालय का उद्घाटन आज मंत्री सत्यदेव पचौरी ने फीता काट कर किया। जानकारी देते हुए निदेशक पियूष श्रीवास्तव ने बताया कि इंस्टिट्यूट में कई तरह के व्‍यवसायिक ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाये जायेंगे।


इंस्टिट्यूट निदेशक पियूष श्रीवास्तव एवं अमृता श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि इंस्टिट्यूट में 5 तरह का शॉर्ट टाइम व 100 दिन का ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाया जाएगा। जिसमें होटल मैनेजमेंट, मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव​, इवेंट मैनेजमेंट, पर्सनैलिटी मैनेजमेंट, सिक्योरिटी ऑफिसर, बाउंसर, फायर सेफ्टी ऑफिसर आदि शामिल हैं। यह कोर्स कर के युवा अपनी जिंदगी में एक बहुत बड़ा बदलाव ला सकते हैं। यह ट्रेनिंग प्रोग्राम आज की आधुनिक टेक्नोलॉजी पर आधारित है जो कि हाइली एक्सपीरियंस एक्सपर्ट के द्वारा डिजाइन किए गए हैं और यह सारे कोर्स मात्र 11 हजार रुपये में कराये जा रहे हैं।

वहीं कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने कहा कि इसको इस कोर्स को करने के बाद युवाओं को रोजगार के नए मौके मिलेंगे और शहर विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता है युवा को रोजगार दिलाने की। मुख्य रूप से पियूष श्रीवास्तव, अमिता श्रीवास्तव, आयुष, सुभाष, विनीत सेंगर, संदीप, दिनेश शुक्ला व मुन्ना गौतम आदि लोग मौजूद रहे।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision