Latest News

सोमवार, 8 मई 2017

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने की आत्‍महत्‍या

अल्हागंज 08 मई 2017. क्षेत्र के गांव गोरा में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मार ली। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद किया है। घटना के खुलासे के लिए फोरेसिंक टीम ने मौके पर आकर तमाम प्रिंट लिए। डाग स्‍क्‍वाड की लूसी नामक कुतिया ने भी मौके पर आकर पड़ताल की, लेकिन कोई निर्णय नहीं निकल सका। 


एस.आई राकेश सिंह ने बताया कि हरदोई जनपद के गांव बाजपुर नकटौरा निवासी दिनेश पुत्र छुटकू उम्र 30 वर्ष ने बैंक से ऋण लेकर बुलेरो गाड़ी खरीदी थी। पिछले कुछ महिनों से दिनेश गांव गोरा निवासी अपने ससुर महेन्द्र के यहां रह कर गाड़ी चलाता था। इसकी शादी दस वर्ष पहले सीमा के साथ हुई थी। शादी के दो वर्ष बाद ही सीमा की मौत हो गई थी तब से दिनेश तन्‍हा रह रहा था। रविवार की सुबह आठ बजे दिनेश अपने चचिया ससुर महेश के यहां गया उस वक़्त घर में कोई नहीं था, उसकी चचेरी साली भी घर से बाहर थी। इसी दौरान मृतक दिनेश कमरे के अंदर गया और कमरे का दरवाज़ा बंद कर तमंचे से अपने सिर में गोली मार ली। धमाके की आवाज सुनकर उसकी चचेरी साली घर के अदंर गई। और अनहोनी की आशंका की वजह से वह चिल्लाने लगी। शोर सुनकर आसपास के तमाम लोग घर के अंदर आ गए। कमरे में झांक कर देखा तो वहां दिनेश की लाश पडी थी। गोली लगने से उसका भेजा उड गया था। 

सूचना पाकर मृतक के परिजन भी  मौके पर आ गऐ। मृतक के बड़े भाई राजकुमार के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में बताया गया है कि उसके छोटे भाई दिनेश ने बैंक से ऋण  लेकर बुलेरो गाड़ी ली थी। उसकी किस्त जमा करने के चक्कर में हर समय टेंशन में रहता था। इसी टेंशन में उसके भाई दिनेश ने अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना को संदिग्ध मानकर पुलिस ने फोरेसिंक टीम से भी  मौके की जाँच करवाई तथा खोजी कुतिया लूसी को भी  मौके पर बुलवाया। दोनों की जाँच में भी  घटना का कोई सुराग नहीं निकल सका पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Special News

Health News

Important News

International


Created By :- KT Vision