Latest News

मंगलवार, 9 मई 2017

ग्राम प्रधान पर अपात्रों को आवास आवंटित करने का आरोप

अल्हागंज 09 मई 2017. क्षेत्र की ग्राम पंचायत इस्लामगंज के मजरा साहबगंज निवासी राजीव वर्मा ने ग्राम प्रधान तथा विकास अधिकारी पर प्रधानमंत्री  ग्रामीण आवास योजना में घोटाला करने तथा कई अपात्र ग्रामीणों को आवास आवंटित करने का आरोप लगाया है। 


तहसील दिवस में प्रभारी अधिकारी को दिए गऐ शिकायत पत्र में राजीव वर्मा ने आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान तथा सचिव ने सुविधा शुल्क लेकर कई अपात्र ग्रामीणों को आवास आवंटित कर दिए। जिससे कई पात्र ग्रामीण आवास पाने से वंचित रहे गऐ।  दिए गऐ विवरण में बताया गया है कि दिए गऐ आवासों की वितरण सूची में महिला उर्मिला के पति का नाम न लिखकर दूसरी महिला के पति का नाम लिखा है। जबकि नाजिर की पत्नी तिरेस्मा बेगम पक्के मकान में रह रही हैं। इन दोनों के नाम पहली किस्त की रक़म को उनके बैंक खाता नम्बर 08280100014697 तथा 08280100001160 में ट्रांसफर कर दिया गया है। 

वही अपात्र मुनीसा बानो पत्नी छाताम जहुरन का पक्का मकान बना है। तथा जलालू पुत्र मजनू व राशिद का दिल्ली में बडा व्यापार है। शिकायतकर्ता राजीव वर्मा ने अपात्र ग्रामीणों के नाम सूची से हटाकर पात्र ग्रामीणों को आवास आवंटन करने की माँग की है। दूसरी तरफ़ ग्राम प्रधान तथा ग्राम विकास अधिकारी ने की गई शिकायत को झूठी व असत्य बताया है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision