Latest News

मंगलवार, 30 मई 2017

शहीदों के परिजनों की मदद करने वाले अक्षय, साइना को नक्सलियों की धमकी

भोपाल, 30 मई 2017 (IMNB). बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने छत्तीसगढ़ के सुकमा और भेज्जी में माओवादियों द्वारा मारे गए जवानों के परिवारों को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए कदम बढ़ाया है। लेकिन माओवादियों को इनका आगे बढ़कर सीआरपीएफ के जवानों की मदद करना रास नहीं आ रहा है। माओवादियों ने इन्‍हें धमकी दी है कि अगर जवानों की मदद की, तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।


एक खबर के मुताबिक, सीपीआई (माओवादी) के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो के एक पर्चे में अक्षय और साइना की साहयता राशि देने के लिए निंदा की गई है। इसमें सुरक्षा बलों को कॉरपोरेट घरानों के हित में काम करने वाला बताया गया है। साथ ही कहा गया है कि सुरक्षा बलों की मदद करने वालों को अंजाम भुगतले के लिए तैयार रहना चाहिए। मओवादी धमकी वाले पर्चे आसपास के क्षेत्र में बांट रहे हैं। ये पर्चे हिंदी और स्‍थानीय भाषा गोंडी में लिखे हुए हैं। पर्चे दंतेवाड़ा के दक्षिण बस्तर जले के बैलाडिला क्षेत्र में पाए गए, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई।

पर्चे में लिखा है कि सीआरपीएफ जवान देश के लिए नहीं मरे। इसमें जवानों से बदला लेने का दावा किया गया है। साथ ही फिल्म, किक्रेट और अन्य क्षेत्रों के सेलिब्रिटीज को सुरक्षा बलों की मदद न करने के लिए कहा है। बता दें कि अक्षय कुमार ने 16 मार्च को सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद हुए 12 सीआरपीएफ जवानों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये देने की घोषणा की थी। वहीं लंदन ओलंपिक की कांस्‍य पदक धारक साइना ने भी शहीद जवानों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये की मदद देने का एलान किया था।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision