Latest News

सोमवार, 15 मई 2017

गरीबों को लाभान्वित कराने के लिए जलालाबाद में लगा अन्त्योदय मेला

शाहजहाँपुर, 15 मई 2017 (खुलासा TV ब्यूरो).  पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर सोमवार को विकास खण्ड जलालाबाद में तीन दिवसीय अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी नरेन्द्र कुमार सिंह ने दीप प्रज्जवलित कर मेले का उद्घाटन किया।


उक्त अवसर पर जिलाधिकारी नरेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि शासन के निर्देश के क्रम में ब्लाॅक स्तरीय अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी आज से शुरू हो गयी है। इस मेले एवं प्रदर्शनी का उद्देश्य मात्र विभागीय किट लगा देना ही नहीं है। इस मेले में विभिन्न विभागों की संचालित योजनाओं का जनता को लाभ पहुँचाना है। मेले में जनता आये और वह जिस योजना का लाभ लेना चाहती हो वह लाभ मौके पर दिया जायेगा।

जिलाधिकारी ने विकास खण्ड जलालाबाद की समस्त जनता से अपील की है कि वह 17 मई 2017 तक लगे इस अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी में आयें और सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी करते हुए मौके पर लाभान्वित हों। उन्होंने खण्ड विकास अधिकारी जलालाबाद को निर्देश दिये कि वह गांव-गांव मुनादी कराकर मेले/प्रदर्शनी के विषय में लोगों अवगत करायें।

उक्त अवसर पर अन्त्योदय मेला एवं प्रदर्शनी के प्रभारी/मुख्य विकास अधिकारी टी.के. शिबु ने कहा कि यह प्रदर्शनी तीन दिन तक लगातार चलेगी। सांस्कृतिक कार्यक्रमों के माध्यम से भी लोगों में जन जाग्रति लायी जा रही है। उन्होंने कहा कि इस शिविर से जनता लाभ उठाये। उक्त अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डाक्टर कमल कुमार, उप जिलाधिकारी पदम सिंह, जिला विकास अधिकारी  उग्रसेन सिंह यादव, परियोजना निदेशक डी.आर.डी.ए. अजय प्रकाश, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सहित समस्त विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision