Latest News

शुक्रवार, 7 अप्रैल 2017

शाहजहांपुर - डीएम के व्‍यवहार से भड़के पत्रकार

शाहजहांपुर 07 अप्रैल 2017 (खुलासा TV ब्यूरो). कलेक्ट्रेट में समाचार कवरेज के लिए पहुंचे एक पत्रकार से डीएम ने कुछ कह दिया। डीएम के व्‍यवहार को अनुचित मान कर जिले के पत्रकार भड़क गए और भारी संख्‍या में कलेक्ट्रेट पहुँच कर डीएम का घेराव कर लिया। मामला बिगड़ता देख डीएम ने पीडि़त पत्रकार से माफी मांग ली जिससे मामला शांत हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर निवासी नरेंद्र यादव दैनिक जागरण के पत्रकार हैं। आसाराम प्रकरण से संबंधित खबरें छापने की वजह से उन पर आसाराम के गुर्गो द्वारा कातिलाना हमला किया जा चुका है। जिस वजह से प्रशासन की ओर से उनको सुरक्षा के लिए दो गनर और शस्त्र लाइसेंस दिया गया है। शुक्रवार को वह समाचार संकलन के लिए कलेक्ट्रेट स्थित डीएम के कार्यालय में पहुँचे। तभी डीएम की नजर पत्रकार नरेंद्र यादव की कमर में लगी उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर पर पड़ी। इसके बाद डीएम भड़क गए और उन्होंने पत्रकार को कई बातें सुना दीं। उक्त मामले की खबर जब अन्‍य पत्रकारों को लगी तो सरदार शर्मा, आरिफ सिद्दीकी, देवेंद्र देवा, राजबहादुर सिंह, अभिनय गुप्ता, राजीव शर्मा, अमरदीप रस्तोगी समेत दर्जनों की संख्या में पत्रकार कलेक्ट्रेट पहुंच गए। उन्होंने कार्यालय जाकर डीएम का घेराव कर लिया। 

पत्रकारों के घेराव करने और धरना देने की धमकी देने पर मामला बिगड़ते देख डीएम तुरंत गलती मानने में ही भलाई समझी और उन्होंने अपनी गलती मानते हुए पीडि़त पत्रकार नरेंद्र यादव से सारी बोल दिया। इस मौके पर पत्रकारों ने कहा कि भविष्य में मीडिया कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किसी हाल में सहन नहीं किया जाएगा। पत्रकारों के उग्र रूप को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के.बी सिंह पुलिस फोर्स के साथ कार्यालय जा पहुंचे। इसके साथ सिटी मजिस्ट्रेट, एडीएम प्रशासन आदि कलेक्ट्रेट के तमाम अधिकारी मौके पर पहुँच गये। इस दौरान विधि प्रकोष्ठ के भी दर्जनों मिडिया कर्मी मौजूद रहे।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision