Latest News

शुक्रवार, 28 अप्रैल 2017

हिंदू युवा वाहिनी ने प्याऊ स्‍थापित कर बुझाई राहगीरों की प्‍यास


कानपुर 28 अप्रैल 2017 (आदर्श शुक्ला). हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने आज चार खंबा कुआं फजलगंज में ठंडे पानी के प्याऊ का शुभारम्‍भ किया। समय पूर्व पड़ रही भीषण गर्मी को देखते हुए संस्‍था के सदस्यों ने राहगीरों को शरबत वितरण भी करवाया। साथ ही लोगों से संकल्प करवाया गया कि कानपुर को उत्‍तम बनाने हेतु हर संभव प्रयास करेंगे।


इस अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के कानपुर प्रभारी संजीव कुमार ने सर्वप्रथम सुकमा एवं कुपवाडा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की और पत्रकार बंधुओं के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से उपरोक्त हमलों का मुंहतोड़ जवाब देते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की अपील की। उन्होंने कहा कि उपरोक्त हमलों से केवल शहीदों के परिवार ही नहीं बल्कि पूरा देश दुखी है। जनता में इन हमलों के कारण आक्रोश तो बहुत है, परंतु माननीय मोदी पर प्रदेश की जनता को यह विश्वास भी है कि उनके द्वारा इन  हमलों का शीघ्र ही मुंहतोड़ जवाब देते हुए कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

इसके पश्चात संजीव कुमार ने सभी उपस्थित लोगों से यह संकल्प करवाया कि कानपुर को "स्वच्छ कानपुर", "स्वस्थ कानपुर" और "जाम मुक्त कानपुर" बनाने हेतु हर संभव प्रयास करेंगे। इस कार्यक्रम में कानपुर के प्रभारी संजीव कुमार, प्रमोद सुराणा, प्रमोद चावला, अतुल अग्रवाल, प्रशांत अग्रवाल, राजेश, नीरज, राहुल, सुधीर, आदि लोग मौजूद रहे।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision