Latest News

शनिवार, 22 अप्रैल 2017

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

बहराइच 22 अप्रैल 2017 (संदीप कुमार त्रिवेदी). नानपारा में रिश्तेदारी से अपने घर वापस लौट रहे कार सवार चार लोगों की कार बीती रात अनियंत्रित होकर एक ट्रक में घुस गई जिससे उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि चौथे की हालत नाजुक बताई जा रही है।


शहर के छावनी निवासी सीताराम जी केडिया (70) गल्ले के बड़े व्यापारी हैं जो कल रात अपनी पत्नी प्रेमा केडिया (68), पुत्र राजेश कुमार केडिया (45) तथा पुत्रवधू उर्मिला केडिया (40) के साथ अपनी रिश्तेदारी के एक समारोह में शामिल होने नानपारा गए थे समारोह से बहराइच वापस लौटते समय लगभग 11:30 बजे रात में कार एक ट्रक से भिड़ गयी। जिससे उसमें सवार सीताराम उनकी पत्नी प्रेमा और पुत्र राजेश की मौके पर ही साँसें थम गयी| जबकि पुत्रवधू उर्मिला को बेहोशी की हालत में नानपारा कोतवाली पुलिस ने जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहाँ डाक्टरों ने हालत गंभीर होने के कारण उसे एम्बुलेंस से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। डाक्टरों के मुताबिक उर्मिला की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। 

सूत्रों के मुताबिक राजेश अपने परिवार के साथ नानपारा के अपने रिश्‍तेदार के यहाँ उनकी पार्टी से वापस आ रहे थे, नानपारा और मटेरा के बीच रोड साइड खड़ी एक ट्रक में कार नियंत्रण खो जाने से घुस गई और मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर घर परिवार में कोहराम मच गया। हॉस्पिटल और घर पर रिश्तेदारों का ताँता लगने लगा, सभी का रो रो कर बुरा हाल था।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision