Latest News

मंगलवार, 18 अप्रैल 2017

आग लगने से चार घर जले, लाखों की सम्‍पत्ति स्‍वाहा

अल्हागंज 18 अप्रैल 2017. क्षेत्र की ग्राम पंचायत वेलाखेडा के मजरा कुडरी में सोमवार की रात के 12 बजे जब सभी लोग गहरी नींद में थे तभी अचानक लगी आग में चार घर जल गऐ। लोगों को घर से अपना घरेलू सामान तथा बकरियों को निकालने का मौका भी नहीं मिला और सभी कुछ जल गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आग वेदराम के घर से लगी। इन्होंने बताया कि सभी लोग गहरी नींद में सो रहे थे। तभी अचानक उनके घर में आग लग गई। जिसमें उनका बारह बीघा का लगभग 36 कुतंल गेहूं, नकदी, साईकिल, कपड़ा, बक्सा तथा सभी  घरेलू सामान और दहेज में देने के लिए रख्खा सामान  भी  जल गया। इसके बाद आग के चपेट में सर्वजीत का मकान भी आ गया। जिसमें घरेलू सामान के साथ-साथ गेहूं और भूसे में छिपाकर रख्खी हुई 20 हजार की नकदी भी जल गई। इसके बाद राकेश का मकान भी आग की चपेट में आ गया जिसमें उनका घरेलू सामान और नई साईकिल जलने के साथ ही पडरा भी  झुलस गया। आग की चिंगारिया लक्ष्मीकांत के मकान में भी जा पहुंची जिससे उनका मकान भी धू-धू कर जलने लगा। जिसमें उनकी मोटरसाइकिल भी  जल गई। आग इतनी तेज थी जिसमें उनको दो बकरियों को निकालने का मौका नहीं मिला। और दोनों बकरियाँ खूँटा से ही बंधी मर गईं। 

मौके पर पहुंचे दरोगा राकेश सिंह ने दमकल टीम को फोन कर के बुलाया जिससे आग पर क़ाबू पाया जा सका। दूसरी तरफ़ ग्राम प्रधान जसवन्त सिंह ने बताया कि सभी  अग्नि पीडितों को राशन के लिए पाँच पाँच सौ रुपये दे दिऐ है। साथ ही इसकी सूचना राजस्व विभाग और पुलिस को भी दे दी है।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision