Latest News

सोमवार, 3 अप्रैल 2017

देशी शराब के ठेके पर महिलाओं ने किया जमकर हंगामा


कानपुर 02 अप्रैल 2017 (आदर्श शुक्ला). सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हाइवे से शराब के ठेके हटाये जाने के बाद अब देशी शराब के ठेके हाइवे से 500 मीटर की दूरी पर बनाये जा रहे हैं. इनमें से कई ठेके बस्तियों के बीच बन रहे हैं जिसका स्‍थानीय महिलाओं ने विरोध शुरू कर दिया है।महिलाओं ने आज कई जगहों पर शराब कि बोतलें व बैनर फाड़ कर बाहर फेंक दिये एवं शराब ठेके को हटाये जाने कि मांग करने लगीं।


जानकारी के अनुसार महिलाओं का कहना है कि यहाँ पर आसपास स्कूल कालेज हैं, यदि ठेका खुल गया तो बहू बेटियों का निकलना मुश्‍किल हो जायेगा और विरोध करने पर नशे में लोग लड़ाई झगडे पर उतारू हो जायेंगे। नौबस्ता थाना क्षेत्र पशुपति नगर में भी आज महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। स्थानीय लोगों ने शराब ठेके से बोतलें निकाल कर बाहर फेंक दीं और हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा देख सेल्समैन व ठेका मालिक मौके से भाग निकले।

नौबस्ता थाना क्षेत्र निवासी मधु त्रिवेदी ने बताया की यहाँ पर पास ही पथराई देवी का मंदिर है और आसपास कई कोचिंग हैं जिसमें बच्चे व बच्चियां पढने आते हैं। इसके साथ ही यह पाश एरिया है जहां पर सभी की फैमली रहती हैं, यदि यहाँ पर ठेका खुला तो अराजकता के चलत बहु बेटियों व छात्र छात्राओं का निकलना मुश्किल हो जायेगा। लोग यहाँ पर नशेबाजी एवं गाली गलौज करेंगे और झगडा करेंगे। यदि स्थानीय लोग इसका विरोध करेंगे तो यह सभी नशेबाज मारपीट करने पर उतारू हो जायेंगे। यह ठेका सुनील गुप्ता नाम के शख्स का है जब हमने विरोध किया तो वह पहले हम सभी को धमकाने लगा लेकिन जब पूरा मोहल्ला इकठ्ठा हो गया तो वह और उसके सेल्समैन भी भाग खड़े हुए। मधु त्रिवेदी ने कहा कि कुछ भी हो जाये हम किसी भी हालत में यहाँ पर ठेका नहीं खुलने देंगे।

Special News

Health News

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Created By :- KT Vision