Latest News

मंगलवार, 4 अप्रैल 2017

अचानक लगी आग से 19 बीघा गेहूँ की फसल खाक

अल्हागंज 04 अप्रैल 2017. क्षेत्र की ग्राम पंचायत कनारी के मझरा कन्ना पुर में मंगलवार की दोपहर को लगी आग में 19 बीघा गेहूं की फसल जल कर खाक हो गई। ग्रामीणों तथा फायर ब्रिगेड की टीम ने मिलकर बमुश्‍किल आग पर काबू पाया। दरोगा राकेश सिंह ने बताया कि अग्निकांड और भयावह हो सकता था, लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।


प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार आग चरागाह की भूमि पर अतिक्रमण करके वहाँ रखी झोपड़ी से लगी थी। चल रही तेज हवा की वजह से झोपड़ी से उठी आग की तेज लपटों में राधेश्याम का सात बीघा गेहूँ तथा नन्हे सिंह का नौ बीघा और मृतक सुनील की बेवा पत्नी का दो बीघा तथा श्यामपाल का एक बीघा गेहूँ जल कर खाक हुआ है। इस खेत को राधेश्याम बटाई पर लिए हुऐ थे। झोपड़ी बृजमोहन की बताई जाती है। जिससे आग लगने की शुरुआत कही जा रही है। 

इस झोपड़ी को चारागाह की ज़मीन पर अवैध कब्ज़ा करके रखी गई थी। ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड तथा पुलिस को भी  दी थी। ग्रामीणों तथा फायर ब्रिगेड की टीम ने मिलकर बमुश्‍किल आग पर काबू पाया। अग्नि कांड की तस्दीक करते हुऐ दरोगा राकेश सिंह ने बताया कि अग्निकांड और भयावह हो सकता था, लेकिन समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था। सूत्रों के अनुसार झोपड़ी वाली जगह विवादित है।

Special News

Health News

Religion News

Business News

Advertisement


Created By :- KT Vision