Latest News

मंगलवार, 18 अप्रैल 2017

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाईक सवारों की मौत, तीन घायल

अल्हागंज 17 अप्रैल 2017. क्षेत्र में अलग अलग हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में दो बाईक सवारों की मौत हो गई जबकि तीन घायल हो गऐ। सूचना पाकर पुलिस ने घायलों को शाहजहाँपुर के सरकारी अस्पताल भेजा जहाँ चिकित्सा के दौरान उनकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  रविवार की रात करीब नौ बजे गांव रावतपुर के सामने बाला जी मंदिर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दो बाईक सवारों की मौत हो गई। बताते है। कि ग्राम नियूरा थाना क्षेत्र बिलग्राम (हरदोई) निवासी श्रवण कुमार (18 वर्ष) अपने चचेरे भाई  जसवन्त (23 वर्ष) बाईक से अल्हागंज क्षेत्र के ग्राम गिरधारीनगर निवासी अपने रिश्तेदार बाबूराम की पुत्री के विवाह समारोह मे शामिल होने आ रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से बाईक सवार जसवन्त की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही सड़क की रगड़ से बाईक मे आग लग गई थी। जिसकी वजह से श्रवण कुमार बुरी तरह घायल हो गया। सूचना पाकर पुलिस ने घायल श्रवण कुमार को शाहजहाँपुर के सरकारी अस्पताल भेजा जहाँ चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर दोनों मृतकों के परिवारजन मौके पर आ गऐ।

एक अन्य सड़क दुर्घटना में बाईक की कुत्ते से हुई टक्कर में तीन लोग घायल हो गऐ।  प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की सुवह करीब 6 बजे कस्बे के मोहल्ला ब्रह्मनान निवासी सुरेश कुमार अग्निहोत्री अपने दो भाईयो राजीव और बबलु के साथ बाईक द्वारा शाहजहाँपुर से हुल्लापुर जा रहे थे। इसी दौरान अल्हागंज बाईपास पर एक डाबे के सामने एक कुत्ता बाईक से भिड़ गया जिससे बाईक गिरकर सड़क से घिसकते हुऐ काफी दूर चली गई। जिसमें तीनो लोग  बुरी तरह घायल हो गऐ। गम्भीर रुप से घायल सुरेश अग्निहोत्री को फरुँखाबाद के एक अस्पताल को रिफर कर दिया गया।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision