Latest News

बुधवार, 12 अप्रैल 2017

कानपुर - सचेंडी थाना क्षेत्र में लापता किशोर का शव मिलने से मचा हड़कंप

कानपुर 12 अप्रैल 2017 (महेश प्रताप सिंह). सचेंडी थाना क्षेत्र में दोना-पत्तल फैक्ट्री में काम करने वाली महिला के लापता बेटे का शव बुधवार सुबह गढ्ढे में मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने फैक्ट्री गेट पर शव रखकर फैक्ट्री मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुये हगांमा काटने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।


जानकारी के अनुसार भीमसेन में रहने वाले संतोष कुशवाहा अपने चार बच्चो और पत्नी सुमन के साथ रहते हैं। पत्नी सुमन सचेंडी स्थित दोना-पत्तल बनाने वाली अग्रवाल की फैक्ट्री में काम करती है। मंगलवार को अंकुश (12)  मां को खाना देने फैक्ट्री गया था। देर शाम सुमन के लौटने पर बेटे अंकुश द्वारा घर से खाना ले जाने की जानकारी हुई। इस पर उसने कहा कि बेटा तो फैक्ट्री आया ही नहीं। परिजनों ने काफी तलाश करने के बाद सचेंडी थाने में बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज करायी हैं। अभी परिजन ग्रामीणों के साथ बेटे को खोज ही रहे थे कि किसी ने फैक्ट्री के पास शव पड़ा होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों के साथ ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गयी । गढ्ढे से निकाला गया शव लापता अंकुश का देख परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने शव फैक्ट्री गेट पर रखकर हंगामा करने लगे। हंगामा बढ़ता देख सूचना पर मौके पर सदर एसडीएम, सीओ के साथ चार थानों का फोर्स मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाया । लेकिन मृतक किशोर के परिजन बिना मुआवजे के शव न हटाए जाने की बात पर अड़े रहे। तब जिला व पुलिस प्रशासन ने फैक्ट्री मालिक अभिषेक अग्रवाल को बुलाकर समझौता के लिये बीच का रास्ता निकालने में जुटे रहे।

एसओ सचेंडी शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि मृतक किशोर मंगलवार को घर से फैक्ट्री में काम करने वाली मां को खाना देने के लिए आया था। फैक्ट्री के पास हाथ-पैर बंधा शव मिला है। जांच की जा रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision