Latest News

गुरुवार, 13 अप्रैल 2017

मारुती वैन की टक्कर से युवक की मौत महिला घायल

अल्हागंज 13 अप्रैल 2017. कस्बे के बाईपास मार्ग पर गुरुवार दिवस की दोपहर में मारुती वैन की टक्कर लगने से एक महिला घायल हो गई जबकि युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। दरोगा राकेश सिंह ने बताया कि मारुती वैन को कब्जे में ले लिया है, दुर्घटना की तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है। मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जायेगी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार रामसूरत 25 वर्ष पुत्र रामफेरे निवासी निबौनगला अपने करीबी रिश्‍तेदार गांव विचौला निवासी ईश्वरवती उम्र 60 वर्ष पत्नी सियाराम बाईपास मार्ग पर बैंक आफ बडौदा के पास खडे थे। इसी दौरान जलालाबाद की ओर से आ रही मारुती वैन ने दोनों के टक्कर मार दी। जिसकी वजह से युवक तथा महिला गम्भीर रुप से घायल हो गऐ। 

स्वास्थ्य विभाग की एम्बूलेंस 108 से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। वहाँ प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत में फरुँखाबाद के सरकारी अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया। इसी दौरान मार्ग में ही घायल युवक रामसूरत की मौत हो गई। अस्पताल में भी  डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्‍थानीय दरोगा राकेश सिंह ने बताया कि दुर्घटना की तहरीर अभी प्राप्त नहीं हुई है। मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली जायेगी। मारुती वैन को कब्जे में ले लिया है। जो कोयला के ग्रामीण की बताई जाती है। मौके से चालक भागने में कामयाब रहा।

Special News

Health News

International


Created By :- KT Vision